Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' विवाद पर किंग खान ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका पादुकोण के लिए कही बड़ी बात

Shah Rukh Khan on besharam rang: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही कई विवादों में घिर चुकी है. काफी समय से हो रहे इन विवादों पर एक्टर ने अब रिएक्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 12:10 PM IST
  • Pathaan विवाद पर पहली बार बोले शाहरुख खान
  • दीपिका पादुकोण के मुरीद हुए एक्टर
Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' विवाद पर किंग खान ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका पादुकोण के लिए कही बड़ी बात

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan on besharam rang: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रहे हैं. किंग खान मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं. फैंस उनकी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. ‘पठान’ की रिलीज में अब कुछ समय बाकी बचा हैं. इस बीच शाहरुख खान ने पहली बार अपनी फिल्म पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है.

‘बेशर्म रंग’ विवाद पर किया रिएक्ट

यशराज फिल्म ने शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान खान पठान फिल्म और अपने को- एक्टर्स दीपिका और जॉन के बारे भी बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान से जब ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर पर अपनी राय देने को कहा गया तो किंग खान ने कहा, " बेशर्म रंग जैसे गाने के लिए आपको दीपिका के कद के किसी व्यक्ति की जरूरत है और फिर आप जानते हैं, एक्शन करने के लिए, जहां वह एक लड़के को अपने ऊपर खींचती है और उसे पीटती है क्या ही कहना. उनके साथ एक्शन करना काफी मुश्किल भी है. इस तरह का कॉम्बिनेशन केवल दीपिका जैसी स्टार्स में ही पाया जाता है.

एक्शन हीरो बनने का था सपना

शाहरुख फिल्म में अपने एक्शन हीरो के किरदार पर कहा कि 'मैं 32 साल पहले एक एक्शन हीरो बनने के लिए ही फिल्म इंडस्ट्री आया था, लेकिन मैं चूक गया. मुझे इसके बजाय एक रोमांटिक हीरो बना दिया गया.

मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता हूं. लेकिन मैं डीडीएलजे से प्यार करता हूं और मैं राहुल और राज और इन सभी अच्छे प्यारे लड़कों से मैं बहुत प्यार करता हूं. एक्शन हीरो बनकर मेरा सपना सच हो गया है.

'बेशर्म रंग' पर हुआ विवाद

यशराज की एक्शन फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में है. लोगों के एक सेक्शन ने इसे आपत्तिजनक बताते हुए दीपिका की भगवा बिकनी और कई आउटफिट्स पर खूब हंगामा किया. गाने में शाहरुख खान और दीपिका को स्पेन के बीच पर रोमांस करते देखा सकता है.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़