एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Parineeti Raghav wedding pic: लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. फाइनली  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली तस्वीर फैंस को देखने को मिल गई है. शादी के बाद कपल की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2023, 10:47 AM IST
  • परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली फोटो आई सामने
  • गुलाबी साड़ी और ब्लैक सूट में दिखा कपल
एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha,  यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली:Parineeti Raghav wedding pic: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी के बाद दोनों की पहली झलक का इंतजार हर कोई कर रहा था. फाइनली परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

मिस्टर और मिसेज चड्ढा की देखें फोटो

मिस्टर और मिसेज चड्ढा की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. परिणीति ने शादी में व्हाइट लहंगा कैरी किया था, जिस पर गोल्डनवर्क था. वहीं पेस्टल डायमंड जेवैलरी कैरी की थी. जबकि राघव ने भी मैचिंग व्हाइट शेरवानी कैरी की थी. दोनों की शादी फोटोज सामने आ गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

रिसेप्शन में की है तस्वीर

फोटो में परिणीति मांग में सिंदूर भरे, हाथों में गुलाबी चूड़ा और पिंक साड़ी पहने नई नवेली दुल्हन के रूप में खूब जंच रही हैं. जबकि ब्लैक सूट में राघव चड्ढा भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. कपल की ये फोटो 24 सिंतबर को हुए रिसेप्शन की है, जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है कि फोटो रिप्स्शन की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

शादी के बाद इस कपल की पहली झलक मिलते ही ये तस्वीर तेजी से वायरल हो गई है. 

शादी की तस्वीरों का फैंस को इंतजार

बता दें कि रविवार को ये रॉयल शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई. 22 सितंबर से ही शादी की रस्में महेंदी सेरेमनी, हल्दी और सूफी नाइट के साथ शुरू हुई थीं. संगीत में सिंगर नवराज हंस ने ही इसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाई. हालांकि इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उसे डिलीट कर दिया. इस शादी में कई दिग्गज नेता और स्टार्स शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़