परिणीति चोपड़ा से फैन ने किया सवाल, 'शादी के बाद लाइफ कैसी है'- एक्ट्रेस ने हंसकर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बोला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2023, 05:23 PM IST
  • 'शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है?'
  • सवाल पर परिणीति ने दिया ये जवाब
परिणीति चोपड़ा से फैन ने किया सवाल, 'शादी के बाद लाइफ कैसी है'- एक्ट्रेस ने हंसकर दिया ये जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में एक फैन ने सवाल किया कि आपकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है. इस पर एक्ट्रेस ने स्माइल करते हुए जवाब दिया है. 

शादी को लेकर परिणीति ने कही ये बात 

मई में आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा से सगाई करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फैंस के उस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उनसे उनके 'मैरिड लाइफ' के बारे में पूछा गया.बॉलीवुड फोटोग्राफर वरींद्र चावला द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में परिणीति ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक पैपराजी ने कहा: "शादी में बुलाना." वह मुस्कुराई और सिर हिलाया.

परिणीति ने दिया ये जवाब 
तभी एक फैन ने पूछा, "शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है?" इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "मेरी अभी शादी नहीं हुई है."
परिणीति ने 13 मई को नई दिल्ली में 'आप' नेता से सगाई की थी. 

चमकीला फिल्म में आएंगी नजर 
परिणीति चोपड़ा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी जगह मेहनत और एक्टिंग से बनाई है. उनके अपकमिंग काम की बात करें तो वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'चमकीला' में नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें: निखिल सिद्धार्थ की फ़िल्म 'स्पाई' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन का दिखा डबल डोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़