Raghav chadha ने संसद में उठाया 'पायरेसी' मुद्दा, Parineeti Chopra ने लिखी पति के लिए ऐसी बात

Parineeti Chopra on Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में राज्यसभा एमपी पति राघव चढ्ढा को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एसी बात लिखी है जो अब चर्चा का विषय बन गई है. आइए जानते हैं क्या बोले?  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 08:08 PM IST
    • राघव चड्ढा ने उठाया फिल्म 'पायरेसी' का मुद्दा
    • भाषण सुन परिणीति चोपड़ा ने कह ऐसी बात
Raghav chadha ने संसद में उठाया 'पायरेसी' मुद्दा, Parineeti Chopra ने लिखी पति के लिए ऐसी बात

नई दिल्ली: Parineeti Chopra on Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा साल 2023 में राज्यसभा एमपी पति राघव चढ्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति के लिए कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है. 

पायरेसी का मुद्दे पर बोले राघव चड्ढा? 

AAP एमपी राघव चड्ढा ने हाल ही में सदन में पायरेसी का मुद्दे पर बात की. राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हालात इतने खराब हैं कि ऑनलाइन पायरेसी में 62% की वृद्धि हुई है. फिल्म उद्योग को पायरेसी के कारण सालाना 20,000 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है. महामारी के दौरान ऑनलाइन पायरेसी में 62% की वृद्धि देखी गई. एक साल पहले हमने सिनेमैटोग्राफ बिल पारित किया था लेकिन ऑनलाइन पायरेसी के खिलाफ कोई ठोस तंत्र नहीं है. यह बिल केवल मल्टीप्लेक्स में एंटी-कैम रिकॉर्डिंग पर केंद्रित है. उन्होंने सरकार से उठाए गए कदम के बारे में पूछा.

ऑनलाइन पायरेसी के खिलाफ नहीं कोई ठोस तंत्र

राघव चड्ढा ने आगे कहा, ‘हमने एक साल पहले सिनेमैटोग्राफिक (संशोधन) विधेयक पारित किया गया था, लेकिन इसमें ऑनलाइन पायरेसी के खिलाफ कोई ठोस तंत्र नहीं है. यह मुख्य रूप से मल्टीप्लेक्स में एंटी-कैम रिकॉर्डिंग पर फोकस्ड है. अंत में, उन्होंने सरकार से एक सवाल पूछते हुए कहा, “जैसे-जैसे हम डिजिटल होते जा रहे हैं और प्लेटफॉर्म पर ज्यादा फिल्में स्ट्रीम की जा रही हैं. ओटीटी पर डिजिटल पायरेसी को रोकने के लिए क्या उपाय किए जा रहे हैं? क्या सरकार के पास इस मुद्दे के लिए समर्पित कानून लाने की कोई योजना है? 

पति की मुरीद हुईं परिणीति चोपड़ा 

बता दें कि एक तरफ जहां, राज्यसभा एमपी राघव चड्ढा राज्यसभा सत्र के दौरान देश की अलग-अलग समस्याओं पर बात कर रहे हैं. वहीं पति की तारीफ करते हुए परिणीति ने उन्हें स्टार कहा है. एक्ट्रेस ने पति का हौसला बढ़ाते हुए लिखा, ‘संसद में इस जरुरी मुद्दे को उठाने के लिए आप एक स्टार हैं, माई लव (किंग इमोजी)'. 

ये भी पढ़ें- Bigg boss OTT 3 Finale: संपत्ति से लेकर बॉयफ्रेंड तक, Sana Makbul बारे में जानें खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़