'परिणीति' एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ सर्वाइकल कैंसर, बाल्ड फोटो शेयर कर किया हैरान

टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही के एक खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं. इस बात की जानकारी देते हुए डॉली ने अपनी एक बाल्ड फोटो भी शेयर की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 11, 2023, 11:58 AM IST
    • डॉली सोही हुईं कैंसर से पीड़ित
    • एक्ट्रेस ने शेयर की बाल्ड फोटो
'परिणीति' एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ सर्वाइकल कैंसर, बाल्ड फोटो शेयर कर किया हैरान

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'परिणीति' से चर्चा में आई एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो सभी को हैरान कर दिया है. इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी है कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस बाल्ड नजर आ रही हैं. अब उनकी ऐसी हालत देख चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

डॉली ने लिखा नोट

डॉली ने इस पोस्ट में अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वह सर्वाइकल कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपना प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया. जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की क्षमता है तो आपकी राह आसान हो जाती है. यह आप तय करेंगे कि आपको आपका सफर कैसे तय करना है, सफर यहीं खत्म करना है या बचे रहना है. (कैंसर)'

6-7 महीने पहले दिखे थे लक्षण

इसके अलावा डॉली ने अपनी एक बीमारी को लेकर मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें 6-7 महीने पहले इस बीमारी के लक्षण महसूस हुए थे, लेकिन उन्हें बारे में कोई जानकारी नहीं थी. ऐसे में उन्होंने इन लक्षणों को नजरअंदाज कर दिया. बाद में जब दर्द बर्दाश्त के बाहर हो गया तो वह डॉक्टर के पास गईं और टेस्ट कराया. इसके बाद उन्हें पता चला कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है और तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया गया. 

वायरल हुआ पोस्ट

अब डॉली का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. कई आम लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी हैरान हैं. वहीं, हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पूरी क्षमता से इस बीमारी का सामना करने के लिए उनकी हिम्मत भी बढ़ाई है.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो में दर्ज हुई FIR, किया गया SIT का गठन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़