Pandya Store की ऋषिता को सरेआम मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

'पांड्या स्टोर' में ऋषिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रही हैं. एक्ट्रेस को इस समय रेप की धमकियां मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 04:35 PM IST
  • सिमरन को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है
  • सिमरन ने अब एफआईआर भी दर्ज करवा दी है
Pandya Store की ऋषिता को सरेआम मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली: टीवी शो पांड्या स्टोर (Pandya Store) में ऋषिता के रोल में दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. हालांकि, इस बार वह अपने किसी रोल या टीवी सीरियल के कारण नहीं, बल्कि निजी जिंदगी की वजह से खबरों में हैं. एक्ट्रेस इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. दरअसल, उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही हैं.

सिमरन ने उठाया ये कदम

सिमरन ने अब धमकियों को नजरअंदाज करने की बजाय सावधानी बरतते हुए इस मामले में एफआईआर दर्ज करवा दी है. एक्ट्रेस ने यह केस उन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया है, जो उन्हें उनके किरदार की वजह से खूब ट्रोल कर रहे थे. सिमरन ने इस मामले का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया है. उन्होंने बताया कि पहले वह तरह की ट्रोलिंग और धमकियों पर ध्यान ही नहीं देती थीं और इन्हें बहुत लाइटली लेती थीं.

इस वजह से मिल रही हैं सिमरन को धमकियां

सिमरन ने कहा कि उनका किरदार ही ऐसा है जिसे पसंद नहीं किया जाएगा. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके किरदार यानी ऋषिता ने देव और रावी का रिश्ता तोड़ा था, लेकिन सिमरन के लिए तब बिगड़ गई जब इसका असर उनकी निजी जिंदगी में दिखाई देने लगा. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर गालियां और रेप की धमकियां देना शुरू कर दिया है. इसके अलावा भी बहुत सारी चीजें होने लगीं. इसके बाद ही उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई.

सिमरन ने कहा बच्चे करते हैं ये काम

सिमरन ने कहा, 'ये धमकियां देने का काम 13-14 साल की उम्र के बच्चे कर रहे हैं, जिन्हें उनके माता-पिता पढ़ाई करने के लिए फोन देते हैं और वह इसका गलत चीजों में इस्तेमाल करने लगते हैं. इन बच्चों को इस बात एहसास ही नहीं होता कि उन्हें कहां और कब रुकना चाहिए.'

पहले भी एक्ट्रेस झेल चुकी हैं ट्रोलिंग

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिमरन इस तरह की धमकियों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उस समय उन्होंने कहा था कि वह इन बच्चों को बुलाएंगी, ताकि इनके पेरेंट्स को पता चले की वह सोशल मीडिया के नाम पर क्या-क्या चीजें करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: दिलीप कुमार को सम्मान मिलने पर खुद को नहीं संभाल पाईं सायरा बानो, कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रो पड़ीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़