'पांड्या स्टोर' के मेकर्स से नाराज हुए साहिल उप्पल, सिर्फ 4 महीनों में ही छोड़ा शो

एक्टर साहिल उप्पल ने हाल ही में टीवी शो 'पांड्या स्टोर' के मेकर्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इसी के साथ एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने किस बात पर शो छोड़ने का फैसाल किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 05:52 PM IST
    • साहिल उप्पल ने छोड़ दिया शो
    • मेकर्स ने नाराज हो गए साहिल
'पांड्या स्टोर' के मेकर्स से नाराज हुए साहिल उप्पल, सिर्फ 4 महीनों में ही छोड़ा शो

नई दिल्ली: टीवी एक्टर साहिल उप्पल इस समय अचानक खबरों में आ गए हैं. इन दिनों उन्हें 'पांड्या स्टोर' में देखा जा रहा था. अब एक्टर ने अचानक शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है. वह सितंबर 2023 में इस शो का हिस्सा बने थे और अब करीब 4 महीनों बाद फरवरी, 2024 में ही शो छोड़ने से किनारा कर लिया है. इसी के बाद से फैंस साहिल के अचानक शो छोड़ने की वजह जानने के लिए बेताब हो गए हैं. अब आखिरकार एक्टर ने खुलासा कर दिया है कि उन्होंने क्यों शो छोड़ा.

साहिल हुए मेकर्स से नाराज

साहिल उप्पल ने 'पांड्या स्टोर' के मेकर्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि वह इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश थे और सोचा था कि वह पूरी ईमानदारी से अपने इस किरदार को निभाने वाले हैं. साहिल ने हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि 'पांड्या स्टोर' के पहले सीजन में हर किरदार को बहुत अच्छा और बराबर का स्पेस दिया गया था. यही कारण है कि जब उन्हें इस शो का ऑफर मिला तो वह खुशी से इसके साथ जुड़े.

साहिल को दिया गया था आश्वासन

साहिल इस शो के साथ लीप आने के बाद जुड़े थे. वह यह जानकर खुश थे कि उनकी भूमिका पिछले किरदारों से बिल्कुल अलग है. वहीं, मेकर्स ने भी उन्हे आश्वासन दिया था कि वह उनका स्क्रीन स्पेस बढ़ा दिया जाएगा, लेकिन साहिल का कहना है कि उनका स्क्रीन टाइम और बढ़ने की बजाय और घटा दिया गया है. इसके बावजूद साहिल अपना टाइम बढने का इंतजार करते रहे, लेकिन अब जब उनका धैर्य टूटने लगा तो उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया.

साहिल को पसंद आई टीम

साहिल ने इसे लेकर अपने इंटरव्यू में कहा, 'मैंने लीड रोल प्ले किए हैं और मैं आगे भी वही करता रहूंगा. मैंने मेकर्स को अपने फैसले और अपनी वजह के बारे में बता दिया है. आपसी बातचीत के बाद मैंने शो छोड़ने का फैसला किया. सेट पर मुझे मजा आया. टीम के साथ काम करके अच्छा लगा.'

ये भी पढ़ें- Article 370 Box Office Collection Day 1: यामी गौतम की फिल्म ने की धमाकेदार शुरुआत, टिकट की कीमत 99 होने का मिला फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़