स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं पलक तिवारी, अब कार में इस अंदाज में आईं नजर

पलक तिवारी ने भी बहुत छोटी सी उम्र में खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. अभी से उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 04:58 PM IST
  • पलक तिवारी भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं
  • श्वेता तिवारी की बेटी का नया लुक वायरल
स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं पलक तिवारी, अब कार में इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन पलक का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. जल्द है वह भी अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने खूब नाम कमा लिया है. आज पलक के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा है.

Palak Tiwari ने कार में बैठ दिए पोज

पलक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के लिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशि करती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं. इस बार उन्होंने फिर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है, जिसमें वह कार में बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

बहुत ग्लैमरस लग रही हैं पलक तिवारी

पलक यहां ब्लाक कलर की जीन्स और ट्यूब टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप, रोज चीक्स और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक यहां कार के अंदर बैठकर ही पोज दे रही हैं. इस सिंपल लुक में भी वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं, उनकी फिटनेस पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक कई म्यूजिक वीडियोज के जरिए पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. फिलहाल वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबरॉय भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ रही है पूजा बत्रा की बोल्डनेस, 46 की उम्र में कर्वी फिगर दिखाते हुए कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़