श्वेता तिवारी के बाद अब पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस में मां को दी कड़ी टक्कर

पलक तिवारी भी बोल्डनेस के मामले में मां श्वेता तिवारी से कम नहीं हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 13, 2023, 02:13 PM IST
  • पलक तिवारी ने चलाया हुस्न का जादू
  • मां श्वेता को पलक ने दी कड़ी टक्कर
श्वेता तिवारी के बाद अब पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस में मां को दी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उनके नक्शे कदमों पर चल रही हैं. पलक बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. वहीं, बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं. अक्सर पलक के सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का हॉट लुक दिखा है.

Palak Tiwari का हॉट लुक हुआ वायरल

पलक ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें गोल्डन शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. जिसके फ्रंट में कट लगा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने अपने इस लुक को न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और किलर अदाएं दिखा रही हैं.

पलक तिवारी ने दी मां श्वेता को टक्कर

पलक ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में भी पलक बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि पलक से कुछ देर पहले ही मां श्वेता तिवारी ने भी अपना हॉट अवतार दिखाते हुए नया लुक शेयर किया था. मां-बेटी अपनी हॉटनेस ने एक दूसरे को ही कड़ी टक्कर दे रही हैं.

संजय दत्त की फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक तिवारी को हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, मौनी रॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इंडस्ट्री में कदम रखते ही पलक को कई प्रोजेक्ट्स मिलने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज ने पहली बार बेबी बंप दिखाते हुए दिए पोज, बिना शादी के जल्द बनने वाली हैं मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़