श्वेता तिवारी की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, बटरफ्लाई बन दिखाया हॉट अवतार

पलक तिवारी इस समय मालदीव में वक्त बिता रही हैं. इस दौरान वह अपनी अदाओं से इंटरनेट का खूब पारा हाई कर रही हैं. अब फिर से पलक ने अपना हॉट अवतार दिखाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 09:26 PM IST
  • पलक तिवारी की अदाओं ने चलाया जादू
  • बेहद हॉट अवतार में दिखीं पलक तिवारी
श्वेता तिवारी की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, बटरफ्लाई बन दिखाया हॉट अवतार

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ का हिस्सा बनने के बाद पलक की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Palak Tiwari ने दिखाया हॉट लुक

पलक भी फैंस के बीच किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. खासतौर पर अपने ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अंदाज की वजह से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. इस दौरान भी लगातार फैंस के साथ अपने वेकेशन्स की झलक शेयर कर रही हैं. अब फिर पलक का नया लुक दिखा है.

बेहद हॉट लग रही हैं पलक तिवारी

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बटरफ्लाई बन फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. फोटोज में पलक ब्लैक और ऑरेंज कलर की हैवी सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने ग्लिटरी मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी न्यूड आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

पलक की अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

पलक इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए किलर पोज दिए हैं. अब फैंस भी उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर तेजी से लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी

दूसरी ओर पलक की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही वह संजय दत्त के साथ 'वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें मौनी रॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. पलक के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चों को बहुत पसंद आएगी उर्फी जावेद की ये ड्रेस! इस बार ऐसी चीज से बनाई ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़