Palak Tiwari Beach Look: समुद्र किनारे पलक तिवारी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, हॉट लुक में बरपाया कहर

Palak Tiwari Beach Look: पलक तिवारी भी बोल्डनेस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. इस बार एक्ट्रेस का बीच लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:16 PM IST
  • पलक तिवारी का दिखा सुपर हॉट लुक
  • पलक तिवारी की फोटोज हुईं वायरल
Palak Tiwari Beach Look: समुद्र किनारे पलक तिवारी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, हॉट लुक में बरपाया कहर

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ग्लैमर वर्ल्ड में करियर बना रही हैं. हालांकि, बोल्डनेस के मामले में पलक अभी से अपनी मां से भी आगे निकल गई हैं. अक्सर उनके हॉट लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. इस बार पलक ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्हें समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में देखा जा सकता है.

हॉट दिख रही हैं Palak Tiwari

पलक इस फोटोशूट के दौरान समुद्र किनारे रेत पर बैठी दिख रही हैं. उन्होंने यहां छोटी सी वन शोल्डर ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आईज और रोजी चीक्स के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए हैं. पलक इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू एक बार फिर से लोगों पर चला ही दिया है.

पलक को मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट्स

पलक जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. हालांकि, इससे पहले ही उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान हासिल हो गई है. पलक को लगातार कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. वहीं, पिछले दिनों उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. हालांकि, पलक के चाहने वाले तो उन्हें एक्टिंग करते हुए देखने के लिए बेताब हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक काफी समय से फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आने वाली हैं. इसके बाद पलक 'द वर्जिन ट्री' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Aarti Singh Bridal Look: कृष्णा अभिषेक की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, दूल्हे की फोटो उड़े सबके होश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़