जब शूटिंग के दौरान इमान अली को दिखना हो गया बंद, इस गंभीर बीमारी के बावजूद पाया मुकाम

एक्ट्रेस इमान अली (Iman Ali) को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई हैं. दरअसल, एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें दिखना भी बंद हो गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 04:23 PM IST
  • इमान अली अपनी बीमारी के कारण सुर्खियों में हैं
  • पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में इमान मशहूर एक्ट्रेस हैं
जब शूटिंग के दौरान इमान अली को दिखना हो गया बंद, इस गंभीर बीमारी के बावजूद पाया मुकाम

नई दिल्ली: अक्सर मशहूर हस्तियों की चकाचौंध भरी लाइफ स्टाइल देखकर ऐसा लगता है कि उनकी जिंदगी में शायद ही कोई गम हो, लेकिन हर बार सितारे अपनी परेशानियों को जाहिर नहीं कर पाते. ऐसे ही सितारों में एक नाम पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस इमान अली (Iman Ali) का भी है. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं.

शूटिंग के दौरान इमान अली को दिखना हो गया था बंद

पाकिस्तानी फिल्म 'खुदा के लिए' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली इमान की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. हालांकि, शायद ही कोई जानता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को दिखना बंद हो गया था. इस घटना का जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी किया है. पहली ही फिल्म की शूटिंग पर इतने बड़े हादसे की किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

मल्टीपल स्क्लेरोसिस से जूझ रही हैं इमान

जब इमान ने जांच करवाई तो उन्हें पता चला कि वह मल्टीपल स्क्लेरोसिस (Multiple Sclerosis) नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. यह उनके लिए एक बड़ा सदमा था. हालांकि, उन्होंने अपने डर पर काबू किया और अपने काम में आगे बढ़ते रहने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने इस बीमारी का सामन करते हुए फिल्म की शूटिंग जारी रखीं और लगातार काम करती रहीं.

जानिए क्या है मल्टीपल स्क्लेरोसिस

बता दें कि इस बीमारी में एक साइड से दिखना बंद हो जाता है, नींद पूरी होने के बावजूद बहुत थकान महसूस होती है और  बॉडी नम पड़ जाती है. इमान इस बीमारी के अलावा बचपन से नेजल (नाक से संबंधी बीमारी) से भी जूझ रही हैं. इस वजह से उन्हें बोलने में भी परेशानी होती थी. कई बार लोगों को लगता है कि उन्होंने नशा किया है. हालांकि, इमान ने अपने इंटरव्यू में इस बीमारी के बारे में भी बताया. हालांकि, आज वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ खुशी-खुशी बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- शर्ट के बटन खोल फिर बेबाक हुईं आयशा शर्मा, बोल्डनेस से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़