पाक एक्ट्रेस ने भारत की हार पर हार्दिक पांड्या की उड़ाई खिल्ली, तो यूजर्स ने साधा निशाना

India Vs Australia: हार्दिक पांड्या ने टीम का हौसला बढ़ाते हुए लिखा हम सीखेंगे हम इंप्रूव करेंगे, सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवरी ने पांड्या को लिखा...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 08:27 AM IST
  • भारत को दी कंगारुओं ने करारी शिकस्त
  • हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर बढ़ाया हौंसला
पाक एक्ट्रेस ने भारत की हार पर हार्दिक पांड्या की उड़ाई खिल्ली, तो यूजर्स ने साधा निशाना

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट का क्रेज सबसे ऊपर है. मैच में कोई जीतता है तो कोई हारता है. ऐसे में भारत-ऑस्ट्रेलिया की तीन मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में आयोजित हुआ. वहीं हर तरफ भारत को ट्रोल किया जाने लगा. ऐसे में भारतीय प्लेयर हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसा कमेंट कर दिया जिसके बाद ट्रोलर्स ने जमकर उन पर निशाना साधा.

पहला टी20

मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मैदान पर उतरे भारतीय बल्लेबाजों ने 20 ओवर्स में 209 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. कंगारुओं की टीम ने हार नहीं मानी और पहले ही मैच में भारत को हराया. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर कमेंट कर दिया.

हार्दिक पांड्या का ट्वीट

हार्दिक पांड्या ने टीम का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा-हम सीखेंगे हम इंप्रूव करेंगे, सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने पांड्या को लिखा-पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मैच में भी हार जाना, उससे भी आप बहुत कुछ सीखेंगे.

ट्रोलर्स ने उड़ाई खिल्ली

ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के खिलाफ ट्रोलर्स मुस्तैद हो गए. एक यूजर लिखता है- अरे फिल्टर वाली दीदी आप जाके पाउडर लगाओ, क्रिकेट एक्सपर्ट मत बनो. एक यूजर ने तो पाकिस्तान पर तंज कस दिया. कहते हैं कि 'पाकिस्तान ने भी भारत से बहुत कुछ सीखा है, जब उन्होंने मैच हारे. चिंता मत कीजिए शिनवारी जी 23 को फिर एक बार वो बहुत कुछ सीखेंगे.'

ये भी पढ़ें: 'बेपनाह प्यार' फेम एकता शर्मा घिरीं मुसीबतों से, मजबूरी में करना पड़ रहा है ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़