शादी में नोट उड़ते देख पाकिस्तानी एक्टर समी खान को आया गुस्सा, बोले- 'लोगों के पास खाना नहीं और यहां...'

पाकिस्तानी अभिनेता समी खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पाकिस्तान की एक शादी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 12:18 PM IST
  • समी खान ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
शादी में नोट उड़ते देख पाकिस्तानी एक्टर समी खान को आया गुस्सा, बोले- 'लोगों के पास खाना नहीं और यहां...'

नई दिल्ली: शादी-ब्याह में अक्सर लोग रुतबा दिखाने की चाह में पानी की तरह पैसा बहाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में देखा गया. यहां एक शादी में खूब खर्चा किया गया. इसे देखकर पाकिस्तान के मशहूर एक्टर समी खान काफी दुखी हैं. वह इस बात से बेहद खफा हैं. समी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपना गुस्से जाहिर किया है. एक्टर ने कहा कि 'यह वही मुल्क है, जहां एक गरीब आदमी अपने बच्चों के लिए आटे के लिया मौत को गले लगा रहा है.

पाकिस्तान में हालत बुरे

पाकिस्तान इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहा है. वहां की जनता महंगाई की मार से परेशान हैं. दूध से लेकर आटे तक, हर चीज की कीमतें बेहिसाब बढ़ रही हैं. देश की जर्जर हालत के बीच जब शादी का यह वीडियो सामने आया तो पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता समी खान का दिल टूट गया. ये सब देख एक्टर को बहुत गुस्सा आया है.

एक्टर ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तानी अभिनेता समी खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पाकिस्तान की एक शादी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो पाकिस्तान के मंडी बहाउद्दीन का है, जहां एक शादी में हवा में पैसे उड़ाए गए.

शादी में नोटों की बरसात देखकर एक्टर समी खान को दुख हुआ, क्योंकि उनके मुल्क में लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं. गरीबों के लिए पेट भरने के भी लाले पड़ रहे हैं. 

क्या बोले एक्टर

समी खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह वही मुल्क है, जहां एक गरीब आदमी अपने बच्चों के लिए आटे की लाइन में मर जाता है? बेहिसी की इंतिहा. अस्तगफिरुल्लाह. पाकिस्तानी एक्टर समी खान का असली नाम मंसूर असलम खान नियाजी है, लेकिन प्रोफेशनली लोग उन्हें समी खान के नाम से जानते हैं. समी पाकिस्तानी सिनेमा के मशहूर एक्टर्स में शुमार हैं. 

ये भी पढ़ें- यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़