OTT Movie: 'जोगी' से लेकर 'बबली बाउंसर' तक, परिवार के साथ देखें ये फिल्में

OTT Movie: आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 05:47 PM IST
  • दिल को छू लेगी तमन्ना की फिल्म 'बबली बाउंसर' की कहानी
  • आप घर में परिवार के साथ देख सकते है ये ओटीटी फिल्में
OTT Movie: 'जोगी' से लेकर 'बबली बाउंसर' तक, परिवार के साथ देखें ये फिल्में

नई दिल्ली: थिएटर में बहुत सी फिल्में देखने लायक नहीं होती हैं और अक्सर टेलीविजन पर भी कुछ भी लीक से हटकर नहीं चलता है. हालांकि जब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हैं तो यह एक अलग दुनिया होती है, लेकिन कुछ फिल्में और शो हैं जो पूरे परिवार के लिए संपूर्ण मनोरंजन सुनिश्चित कर सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है.

डिटेक्टिव बुमराह (Detective Boomrah)

यह लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र, डिटेक्टिव बुमराह की ऑन-स्क्रीन शुरूआत है, जो ऐसे मामलों को उठाता है जो वास्तविकता के दायरे से परे है. जासूस एक हेरिटेज होटल में एक मामले को सुलझाने के लिए निकला है. जहां एक आदमी रहस्यमय तरीके से एक बंद कमरे में दिखाई देता है और फिर गायब होने के लिए छत से कूद जाता है.

जब जासूस और उसका साथी मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो हवेली का एक अन्य निवासी, अम्टीम, उसी तरह से कूद जाता है, लेकिन इस बार जासूस द्वारा पीछा किया जाता है. समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित द केस ऑफ द मिसिंग, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

पिनोच्चियो: एक सच्ची कहानी (Pinocchio Story)

लकड़ी से बने लड़के पिनोचियो की कहानी हम सभी ने सुनी है, जिसकी नाक हर बार झूठ बोलने पर बढ़ती थी. यह एनिमेटेड फिल्म उसी अवधारणा पर एक अलग रूप है, जहां जेपेट्टो प्रतिभाशाली निर्माता एक लकड़ी से लड़के का निर्माण करता है. जो जादू के साथ जीवंत हो जाता है.यह अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. 

चिंता मणि

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग यह फिल्म उन लोगों के लिए एक अजीबोगरीब कहानी है, जिन्हें लगता है कि वे भविष्य के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं. यह उस समय की आधुनिक व्याख्या है जब मणि (कीमती पत्थरों) में जादुई शक्तियां थीं और वह या तो हमारी इच्छाओं को पूरा कर सकते थे या भविष्य को प्रकट कर सकते थे. तीन दोस्त खुद को एक मणि के साथ पाते हैं और जैसे ही यह भविष्य का खुलासा करता है, उन्हें पता चलता है कि भविष्य बहुत अच्छा नहीं है.

जोगी (Jogi)

यह 1984 में दिल्ली में हुए दुर्भाग्यपूर्ण दंगों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है. यह कहानी बताती है कि कैसे एक साधारण दिन कुछ लोगों के लिए सबसे लंबे दिन में बदल गया, क्योंकि सिखों को निशाना बनाया गया और भीड़ ने उन्हें मार डाला. कैसे जोगी और उसके दोस्त कई लोगों को दंगों की आग की चपेट में आने से बचाते हैं.

बबली बाउंसर

दिल को छू लेने वाली यह कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की की है जो बॉडी बिल्डर और बाउंसर बनाने के लिए जानी जाती है. उसके पिता, जो एक प्रशिक्षक हैं, उसे प्रशिक्षित करते हैं और वह बेताज रानी बन जाती है, जिसके साथ खिलवाड़ नहीं किया जा सकता. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है.

ये भी पढे़ं- Movie Release This Week: इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये बड़ी फिल्में, क्या तोड़ पाएंगी पीएस 1-विक्रम वेधा का रिकॉर्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़