Oscar 2023 की पार्टी में जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर, इस अंदाज में बढ़ाई गर्मी

इस समय सभी फिल्मी हस्तियों पर ऑस्कर का रंग चढ़ा हुआ है. ऑस्कर पार्टी में शरीक होने के लिए जैकलीन फर्नांडिज भी पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस ने पार्टी से अपने लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 07:06 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर
  • हॉट अवतार में दिखीं जैकलीन
Oscar 2023 की पार्टी में जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर, इस अंदाज में बढ़ाई गर्मी

नई दिल्ली: पूरी दुनिया की फिल्म इंडस्ट्री इस समय ऑस्कर के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने भी ऑस्कर 2023 में शिरकत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑल ओवर ब्लैक कलर का जालीदार बलून गाउन कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अब इस लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखाई है. यहां उन्होंने हॉट अदाएं दिखाते हुए अपने लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

Jacqueline Fernandez ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

जैकलीन ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल बेस, पिंकिश चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस लुक में एक्ट्रेस वाकई कहर ढा रही हैं. जैकलीन की इन अदाओं से नजरें हटाना फैंस के लिए काफी मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस इस हैवी फ्रिल वाले बलून स्टाइल गाउन को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.

आफ्टर पार्टी लुक में दिखीं जैकलीन

बता दें कि जैकलीन की ये फोटो आफ्टर ऑस्कर पार्टी के दौरान की है. एक्ट्रेस को एकेडमी अवॉर्ड्स में उनकी फिल्म 'टेल इट लाइक अ वुमन' के लिए नॉमिनेट किया गया था. ऐसे में उन्होंने फिल्म की अपनी टीम के साथ भी फोटोज शेयर की हैं.

जैकलीन फर्नांडिज के पास हैं कई फिल्में

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में दिखी थीं.  फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ देखा जाएगा. इसके अलावा जैकलीन 'किक 2' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- दीपशिखा नागपाल की हुई सर्जरी, इस बीमारी के बारे में सुन उड़ गए थे होश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़