'नागिन 6' फेम महक चहल हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, रजिस्ट्रेशन के बहाने लूटी इतनी रकम

Naagin 6 Mahek Chahal:  नागिन 6 फेम एक्ट्रेस महक चहल ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई. एक्ट्रेस ने बताया है कि 12 जुलाई  को उनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है. इन दिनों ऑनलाइन ठगी काफी बढ़ गई है. आइए जानते है क्या है पूरा मामला 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 03:46 PM IST
  • महक चहल हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार
  • रजिस्ट्रेशन के बहाने लूटी मोटी रकम
'नागिन 6' फेम महक चहल हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, रजिस्ट्रेशन के बहाने लूटी इतनी रकम

नई दिल्लीः नागिन 6 फेम (Naagin 6)एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) के साथ ऑनलाइन ठगी हुई है. इन दिनों साइबर फ्रॉड के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है. अक्सर आम लोग ऑनलाइन ठगी का शिकार हो जाते हैं.  वहीं ऑन लाइन ठग ने टीवी एक्ट्रेस को भी अपना शिकार बनाया है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस महक चहल के साथ भी ऐसा हुआ है.  एक्ट्रेस के साथ 49 हजार रुपये का फ्रॉड हुआ है. आइए जानते हैं महक चहल कैसे हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार. 

कैसे हुए महक चहल के साथ ऑनलाइन फ्रॉड 

नागिन 6 फेम महक चहल ने बताया है कि 12 जुलाई को उनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है. एक्ट्रेस के अनुसार मैंने गुरुग्राम एक पार्सल भेजने के लिए ऑनलाइन कोरियर के बारे में इंटरनेट पर सर्च किया जिसके बाद मेरी कॉल पर एक व्यक्ति से बात हुई. उन्होंने कहा कि वह पॉपुलर कोरियर कंपनी में काम करते है. जिसके बाद उन्होंने कहां कि 10 रुपये देकर साइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. 

उसके बाद ही प्रोडक्ट के लिए पेमेंट होगा. मैंने पैसे की लेनदेन की बात की तो उन्होंने कहा कि गूगल पे से होगी. लेकिन उससे पेमेंट नहीं हुआ उसके बाद उस व्यक्ति ने मुझे एक लिंक दिया कहां इस पर एक ओटीपी आएगा जिसे 20 सेकेंट के अंदर बता दें आपका पेमेंट हो जाएगा. ऐसा करते ही मेरे बैंक अकाउंट से 49000 हजार रुपये गायब हो गए. 

बैंक अकाउंट को करवाया फ्रीज 

महक चहल के जैसे ही इस धोखाधड़ी की भनक लगी उन्होंने अपने बैंक अकाउंट और सभी कार्ड फ्रीज करवा दिए. इसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने इस ऑनलाइन ठगी की छानबीन शुरू कर दी है. 

महक चहल करियर 

महक चहल इन दिनों नागिन 6 में नजर आ रही हैं. शो में उनके निगेटिव किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि महक चहल इससे पहले बिग बॉस 5 में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  सारा अली खान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग को बताया 'सस्ता', जानें क्यों दिया ये बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़