OMG 2 Song: माथे पर भस्म लगाए तांडव करते दिखे अक्षय कुमार, शिव भक्ति में लीन कर देगा 'हर-हर महादेव'

OMG 2 New Song: अक्षय कुमार का नया अंदाज देख दर्शक भी शिव भक्ति में लीन हो रहे हैं. 'ओह माय गॉड 2' का नया सॉन्ग 'हर-हर महादेव' रिलीज हो चुका है, जिसमें अक्षय तांडव करते दिख रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 27, 2023, 02:07 PM IST
  • अक्षय कुमार का तांडव डांस हुआ रिलीज
  • शिव भक्ति में लीन कर देना 'हर-हर महादेव'
OMG 2 Song: माथे पर भस्म लगाए तांडव करते दिखे अक्षय कुमार, शिव भक्ति में लीन कर देगा 'हर-हर महादेव'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (O MY GOD 2) की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म का पहला पोस्टर जारी के होने के बाद से ही लगातार मेकर्स इसके लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं. अब 'ओएमजी 2' का दूसरा गाना 'हर-हर महादेव' भी रिलीज कर दिया गया है. सावन माह में शिव तांडव के साथ जारी किया गया ये सॉन्ग शिव भक्तों के लिए एक खास तोहफा है.

Akshay Kumar ने जीता भगवान शिव के अंदाज में दिल

इस गाने में भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे अक्षय कुमार माथे पर भस्म लगाए भक्तों के बीच तांडव कर रहे हैं. गाने में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है. वहीं, उन्हें देख फैंस के बीच भी उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

अक्षय का ये अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बीते दिन यानी बुधवार को ही इस गाने का एक मोशन पोस्टर जारी कर इसके रिलीज का ऐलान किया गया था.

सेंसर बोर्ड ने लगाए फिल्म पर 20 कट्स

गौरतलब है कि जहां एक ओर दर्शक और मेकर्स 'ओएमजी 2' को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी ने फिल्म पर 20 कट्स लगाने का सुझाव दिया है. साथ ही इसे 'A' यानी एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ पास करने की बात भी कही है, जिसे मेकर्स मंजूर नहीं करना चाहते हैं.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'ओएमजी 2' में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में यामी को एक वकील के किरदार में देखा जाएगा. अमित राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई 'ओह माय गॉड' की सीक्वल है. पिछली फिल्म में परेश रावल दिखे थे. तब अक्षय ने भगवान कृष्ण की किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Trailer Release: फिर पाकिस्तान में 'गदर' मचाने पहुंचा तारा सिंह, जबरदस्त ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़