OMG 2 Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' की आंधी में डटकर खड़ी है अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', जानिए अब तक का कारोबार

OMG 2 Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. सनी देओल की 'गदर 2' बेशक दमदार कारोबार कर रही हो, लेकिन अक्षय की ये फिल्म भी डटकर इस आंधी में खड़ी हुई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 03:38 PM IST
  • OMG 2 लगातार कर रही कारोबार
  • 5वें दिन इतनी कमाई कर पाई फिल्म
OMG 2 Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' की आंधी में डटकर खड़ी है अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', जानिए अब तक का कारोबार

OMG 2 Box Office Collection Day 5: इस सप्ताह रिलीज हुई फिल्मों को वीकेंड के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी भरपूर फायदा मिला है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी शामिल है. 11 अगस्त को यह फिल्म सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर2' के साथ सिनेमाघरों में उतारी गई थी. अक्षय की फिल्मों को जबरदस्त टक्कर मिली, हालांकि, इसके बाद बावजूद फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. अब 'ओएमजी 2' का 5वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

15 अगस्त का मिला फायदा

जहां एक ओर सनी देओल की 'गदर2' ने स्वतंत्रता दिवस धुआंधर कमाई की है, वहीं अक्षय की 'ओएमजी 2' भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं रही है. धीमी गति से अक्षय की फिल्म भी लगातार आगे बढ़ती जा रही है.

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'ओएमजी 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म ने 5वें दिन 17.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

हर दिन बढ़ रहा है कारोबार

'ओएमजी 2' ने पहले दिन शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 15.30 करोड़, रविवार को 17.55 करोड़, सोमवार को 12.06 करोड़ और मंगलवार को 17.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कुल कमाई 72.27 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है, जिसके अभी और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है.

150 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म

अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म को करीब 150 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार को भगवान शिव के दूत के रोल में देखा जा रहा है. उनके अलावा इसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारे भी लीड रोल में दिख रहे हैं. इस फिल्म में सेक्स एजुकेशन जैसे मुद्दे को दिखाने की कोशिश की गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़