OMG 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की दहाड़ के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार की चमक, पहले दिन हुआ इतना कारोबार

OMG 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार भी मिलने लगा है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'गदर 2' के सामने थोड़ी फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है. अब फिल्म की पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 05:35 PM IST
  • 'OMG 2' का नहीं चल पाया जादू
  • अक्षय की फिल्म ने की इतनी कमाई
OMG 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की दहाड़ के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार की चमक, पहले दिन हुआ इतना कारोबार

नई दिल्ली: OMG 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. लंबे इंतजार और सेंसर बोर्ड द्वारा लगाए गए कट्स की तमाम मुश्किलों के बीच फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की 'गदर 2' को टक्कर दी. इसे खूब पसंद भी किया गया. फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने सभी कलाकारों की एक्टिंग से लेकर कहानी और दिए गए मैसेज की खूब तारीफें की. यहां तक फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे शानदार स्टार्स दिए. ऐसे में अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

OMG 2 ने की इतनी कमाई

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'ओएमजी 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने बताया कि फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई की है. 'गदर 2' की लहर के बीच भी फिल्म को अच्छी ऑडियंस मिली है. फिल्म ने घरेली बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 10.26 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

15 अगस्त तक बेहतर हो सकती है कमाई

उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर इसे और बेहतर कारोबार मिल सकता है. 'ओएमजी 2' को माउथ पब्लिसिटी का ज्यादा फायदा मिल रहा है. उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ेगी. वहीं, मंगलवार 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा भी देखने मिलने वाला है. खैर, ये अनुमान कितने सही बैठते हैं कि इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 27 कट्स

गौरतलब है कि अमित राय के निर्देशन बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार को भगवान शिव के दूत के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में उनके अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 'ओएमजी 2' की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने इसमें 27 कट्स लगाए हैं. साथ ही फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सनी देओल की कमाई ने उड़ाए होश, मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़