OMG 2 BO Collection Day 2: दूसरे दिन Akshay Kumar की फिल्म ने मारी लंबी छलांग, जानें कितना किया कलेक्शन

OMG 2 BO Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार भी मिलने लगा है. पहले दिन धूम मचाने के बाद अब फिल्म ने दूसरे दिन जोरदार कमाई की है. जानिए कितना किया कलेक्शन.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 13, 2023, 12:06 PM IST
  • OMG 2 ने किया कमाल
  • फैंस का दिल जीत की बंपर कमाई
OMG 2 BO Collection Day 2: दूसरे दिन Akshay Kumar की फिल्म ने मारी लंबी छलांग, जानें कितना किया कलेक्शन

नई दिल्ली:OMG 2 BO Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लंबे इंतजार और सेंसर बोर्ड द्वारा लगाए गए कट्स की तमाम मुश्किलों के बीच फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धूम मचाई. इसे खूब पसंद भी किया गया. फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने सभी कलाकारों की एक्टिंग से लेकर कहानी और दिए गए मैसेज की खूब तारीफें की. ऐसे में अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 

OMG 2 का सेकेंड डे कलेक्शन

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' ने पहले दिन 10.26 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. वहीं अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म सेकेंड डे लंबी छलांग लगाई है. OMG 2 ने 15.30 करोड़ का बिजनेस किया है. जो इसके पहले दिन के कलेक्शन के मुकाबले ज्यादा ही है. इस तरह फिल्म ने कुछ कलेक्शन 25.56 करोड़ का किया है. 

लॉन्ग वीकेंड का मिल सकता है फायदा

ट्रेडर्स के मुताबिक वीकेंड पर फिल्म को और बेहतर कारोबार मिल सकता है. 'ओएमजी 2' को माउथ पब्लिसिटी का ज्यादा फायदा मिल रहा है. उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वहीं, मंगलवार 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा भी देखने मिलने वाला है. खैर, ये अनुमान कितने सही बैठते हैं कि इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.
 
सेंसर बोर्ड को लिया जा रहा आड़े हाथ

अमित राय के निर्देशन बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार को भगवान शिव के दूत के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में उनके अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 'ओएमजी 2' की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने इसमें 27 कट्स लगाए हैं. साथ ही फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है. वहीं फिल्म देखने के बाद लोग सेंसर बोर्ड के सदस्यों से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़