Akeli Teaser OUT: खूंखार लोगों के बीच फंसी नुसरत भरूचा, जबरदस्त है 'अकेली' का टीजर

Akeli Teaser OUT: नुसरत भरूचा की अगली फिल्म 'अकेली' का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस कुछ बंदूकधारियों के बीच फंसी हुई नजर आ रही हैं. टीजर ने ही बेसब्री बढ़ा दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 29, 2023, 11:23 AM IST
  • नुसरत की 'अकेली' का टीजर हुआ रिलीज
  • फिर दमदार अंदाज में दिख रही हैं नुसरत
Akeli Teaser OUT: खूंखार लोगों के बीच फंसी नुसरत भरूचा, जबरदस्त है 'अकेली' का टीजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में ही यह साबित कर दिया कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. अब एक बार फिर से नुसरत जबरदस्त रोल के साथ अपनी फिल्म दर्शकों के सामने पेश करने जा रही हैं. अब उनकी फिल्म 'अकेली' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

जबरदस्त है नुसरत भरूचा की फिल्म का टीजर

काफी समय से नुसरत की फिल्म की गूंज सुनाई दे रही थीं. फैंस बेसब्री से 'अकेली' में नुसरत की एक झलक का इंतजार रह थे, जो अब सामने आई तो दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए हैं. टीजर में एक्ट्रेस को कुछ बंदूकधारियों का बीच संघर्ष करते हुए देखा जा रहा है. प्रणय मेश्राम के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर कहानी है.

48 सेकंड के टीजर ने उड़ाए होश

टीजर में देखा जा सकता है कि एक ट्रक में भरकर कुछ लड़कियों को एक अनजान जगह पर लाया जाता है. यह एक अलग ही दुनिया है. जहां हर किसी के हाथ में बंदूक है और खौफ का मंजर नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dashami (@dashami_official)

इनके बीच नुसरत बेहद घबराई हुई सी एक अंधेरी जगह के अंदर चलती जा रही हैं. 48 सेकंड की ये टीजर कहानी की काफी हद तक गवाही दे रहा है.

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

हालांकि, टीजर को देखकर यह पता नहीं चल पाया कि नुसरत यहां क्यों और कैसे फंसी, उम्मीद है कि फिल्म का ट्रेलर सामने आने तक कई सवालों के जवाब भी मिल जाएंगे. वहीं, फिल्म की रिलीज का डेट का ऐलान हो गया है. 'अकेली' इसी साल 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

फिर अलग अंदाज में दिखेंगी नुसरत

फिल्म में नुसरत के अलावा निशांत दहिया भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. अब फिल्म के टीजर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिलहाल तो हर किसी को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार होने लगा है. वहीं, नुसरत का एक नया अंदाज देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- क्यों संजय दत्त को बहनों ने दी ऐश्वर्या राय से दूर रहने की चेतावनी? पहली ही नजर में हार बैठे थे दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़