Dunki New Release Date: शाहरुख खान की 'डंकी' ने आगे बढ़ाई रिलीज डेट, 'सालार' से फिल्म नहीं होगी क्लैश

Dunki New Release Date: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. किंग खान की फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया. फिल्म इसी साल दस्तक देने को तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2023, 10:52 AM IST
  • डंकी का पोस्टर फैंस को आया पसंद
  • मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया
Dunki New Release Date: शाहरुख खान की 'डंकी' ने आगे बढ़ाई रिलीज डेट, 'सालार' से फिल्म नहीं होगी क्लैश

नई दिल्ली:Dunki New Release Date: 'पठान' और 'जवान' के बाद अब शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. पिछले लंबे समय से फैंस को फिल्म का इंतजार बना हुआ है. वहीं अब फिल्म के रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी मेकर्स ने कर दी है. फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया गया है.

नई रिलीज डेट आई सामने

फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनमेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें शाहरुख खान एक सोल्जर के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्ट के ऊपर लिखा हुआ है कि 'एक सोल्जर अपना वादा कभी नहीं भूलता..'. इसी के साथ अब शाहरुख की 'डंकी' प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ भी टकराएगी नहीं.

कैसी है फिल्म की कहानी

 शाहरुख खान की डंकी उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' से बिल्कुल अलग होगी, लेकिन एक सोल्जर की कहानी ही बताएगी. डंकी में किंग खान का एक्शन अवतार फैंस को नहीं देखने को मिलने वाला है, लेकिन इसमें दर्शकों को एक ऐसी चीज दिखाई जाएगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली.

ये है स्टारकास्ट

फिल्म की बात करें तो डंकी में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में दिखेंगे. वहीं खबरें हैं कि फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो होगा. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया है. 

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़