Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही ने सेक्सी लुक के लिए पहना जालीदार टॉप, बेबाकी से दिए ऐसे पोज

Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही की अदाओं का जादू हर किसी पर चला है. नोरा आज अपने हर अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस बार अपने सेक्सी लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 10, 2023, 04:10 PM IST
  • नोरा फतेही की अदाओं ने चलाया जादू
  • नोरा के हर लुक पर फिदा है दुनिया
Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही ने सेक्सी लुक के लिए पहना जालीदार टॉप, बेबाकी से दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले कुछ समय से हर दिन लोगों पर अपने हुस्न का जादू चला ही देती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों को मदहोश कर देता है. अब एक बार फिर से उन्होंने अदाओं की बिजलियां गिरा दी हैं. लेटेस्ट लुक में नोरा ब्लैक का जालीदार बॉडीफिट टॉप और मैचिंग की पैंट्स पहनकर कैमरे के सामने बेबाकी से पोज दे रही हैं.

बेहद फहॉट दिख रही हैं Nora Fatehi

नोरा ने अपने इस लुक के साथ व्हाइट सीक्वेंस वाली ब्रा और डेनिम के शॉर्ट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई हुई है. नोरा ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक डायमंड नेकपीस भी कैरी किया है.

नोरा फतेही की अदाओं ने किया मदहोश

इस लुक में नोरा बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह अपने हुस्न का जादू भी खूब चला रही हैं. सिर्फ 2 घंटे में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने भी नोरा की अदाओं को हॉट और सेक्सी बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया है.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा इस समय अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनम टूर' में काफी व्यस्त चल रही हैं. वहीं, उनकी फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'मडगाव एक्सप्रेस' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी. इसके अलावा नोरा के पास '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रह फिल्म में भी है.

ये भी पढ़ें- Bheed Trailer OUT: अनुभव सिन्हा ने पर्दे पर उकेरा लॉकडाउन का वो दर्द, जिससे अंजान हैं लोग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़