खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहन इतराईं नोरा फतेही, लगाया बोल्डनेस की तड़का

नोरा फतेही की अदा ने दुनियाभर के लोगों पर जादू चलाया है. एक्ट्रेस बेशक अपने डांसिंग स्टाइल के कारण चर्चा में आईं, लेकिन नोरा की खूबसूरती भी हर किसी को मदहोश कर देती है. ऐसे में एक्ट्रेस के कई लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर ने नोरा ने अपना नया लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2023, 08:25 PM IST
  • लेटेस्ट फोटोशूट के लिए नोरा ने पहनी साड़ी
  • साड़ी में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नोरा
खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहन इतराईं नोरा फतेही, लगाया बोल्डनेस की तड़का

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) के चाहने वाले आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टिंग, डांसिंग से लेकर उनकी स्टाइलिश अदाओं, जैसे हर अंदाज ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया दिया है. आज नोरा किसी न किसी कारण अक्सर में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर अपने ग्लैमरस और हॉट लुक्स के कारण उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से नोरा का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Nora Fatehi

नोरा फतेही ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस को एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. फोटोज में नोरा व्हाइट और रेड कांजीवरम साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उन्होंने इस लुक के साथ सिल्क की रेड सेक्सी ब्लाउज कैरी किया है. इस हॉटनेस का तड़का लगाने के अलावा एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को देसी लिबास में कंप्लीट किया है.

नोरा की अदाओं ने किया मदहोश

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ नोरा गोल्ड की हैवी कुंदन ज्वैलरी कैरी की है. साथ ही उन्होंने दोनों हाथों में कंगन भी पहने हैं. नोरा इस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी इन अदाओं पर भी टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में नोरा की तस्वीरों पर करीब ढाई लाख लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी नोरा

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. जल्द ही नोरा '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मडगांव एक्सप्रेस', 'डांसिंग डैड' और 'मटका' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या सवि समझ जाएगी सुलेखा की चाल? ईशा के साथ रचेगी नई साजिश!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़