Nora Fatehi Video: बदन पे सितारे लपेटकर नोरा फतेही हुईं बोल्ड, स्किन फिट में बिखेरे हुस्न के जलवे

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही का एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहां एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं की बिजलियां गिराते हुए नजर आ रही हैं. नोरा के इस लुक पर अब फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. लोगों ने उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 10:16 PM IST
  • नोरा फतेही ने दिखाया किलर लुक
  • नोरा ने करया सिजलिंग फोटोशूट
Nora Fatehi Video: बदन पे सितारे लपेटकर नोरा फतेही हुईं बोल्ड, स्किन फिट में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से नोरा ने अदाओं की बिजलियां गिराते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्यूब बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी होटल की लॉबी में वॉक कर रही हैं.

Nora Fatehi ने चलाया हुस्न का जादू

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में नोरा बहुत हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अब कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा वीडियो पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

नोरा फतेही के हर अंदाज पर फिदा रहते हैं लोग

बता दें कि ने आज दुनियाभर के लोगों पर अपना जादू चला दिया है. जहां एक ओर हर शख्स उनके डांसिंग स्टाइल पर फिदा रहता है, तो वहीं, नोरा की एक्टिंग और बोल्ड अदाओं का भी जवाब नहीं है. नोरा ने अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे दी है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

नोरा फतेही के पास है कई प्रोजेक्ट्स

बता दें कि नोरा को लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. जल्द ही वह '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई रियलिटी टीवी शोज भी ऑफर रहते हैं, जिनमें उन्हें जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर कैमरे में कैद हुआ हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़