साड़ी में भी दिखा नोरा फतेही का बोल्ड अवतार, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हर अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 02:02 PM IST
  • नोरा फतेही का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
साड़ी में भी दिखा नोरा फतेही का बोल्ड अवतार, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस, स्टाइलिश लुक्स और एक्टिंग का दुनियाभर के लोगों पर खूब जादू चलाया है. ऐसे में आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर नोरा अपने लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. नोरा भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Nora Fatehi

पिछले कुछ समय में नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके लेटेस्ट लुक की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर किया है. हालांकि, इस दौरान वह साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस देसी अवतार में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने इस फोटोशूट में डार्क ऑरेंज कलर की सीक्वेंस वाली साड़ी पहनी है, जिसके पल्लू पर फेदर वर्क किया गया है, इसके साथ उन्होंने मैचिंग का सीक्वेंस वाला डीपनेक ब्लाउज किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी नेकपीस और लाइट वेट ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप किया है और हाफ ओपन हेयर स्टाइल रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं. इस शो में नोरा के साथ करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को जज करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही हैं आमना शरीफ की बोल्डनेस, अब साइड कट ड्रेस में दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़