सिग्नेचर डांस स्टेप से इस अभिनेता और गाने को नहीं पहचान नहीं पाईं नोरा फतेही, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' (shamshera) का जमकर प्रमोशन कर रहे है. इसी दौरान वह 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Junior) के सेट पर भी पहुंचे थे  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 07:23 AM IST
  • रणबीर कपूर के डांस स्टेप को नहीं पहचान पाईं नोरा
  • स्टेप देख एक्टर को बताया एल्डट फिल्म का स्टार
सिग्नेचर डांस स्टेप से इस अभिनेता और गाने को नहीं पहचान नहीं पाईं नोरा फतेही, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' (shamshera) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. वह प्रमोशन के लगातार नए-नए तरीके आजमाते दिखाई दे रहे हैं. हाल में ही वह डांस रियलिटी शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शो में उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर बतौर जज दिखाई दी हैं. रणबीर की आने वाली फिल्म का ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. उनका मैसी लुक दर्शकों को भा गया है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नोरा ने क्या कह दिया?

रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से मनोरंजन जगत में कदम रखा था. शो में इस फिल्म के गाने 'जब से तेरे नैना' का हुक स्टेप जब नोरा के सामने किया गया और उनसे एक्टर और गाने का नाम बताने को रहा गया,

तो ऐक्ट्रेस शॉक्ड रह गई. थोड़ी देर बाद नोरा ने कुछ ऐसा कहा कि रणबीर कपूर का चेहरा शर्म से लाल हो गया, तो वहां बाकी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. 

नहीं पहचान पाईं गाना

इस गाने में रणबीर का तौलिया वाला डांस स्टेप काफी फेमस है. लेकिन नोरा फतेही रणबीर के इस आइकॉनिक डांस स्टेप से अंजान हैं. दरअसल नोरा ने एक फन सेशन खेला.

जिसमें उनको मशहूर अभिनेताओं के डांस मूव्स पहचानकर उनके नाम बताने थे. ऐसे में नोरा को रणबीर कपूर का टॉवेल वाले डांस का स्टेप हिंट दिया गया था, लेकिन वह गाना और एक्टर किसी को भी नहीं पहचान सकीं.

नोरा ने रणबीर से पूछा अजीब सवाल

नोरा ने स्टेप देख कहा उन्होंने कहा- अच्छा वो मैन है, उसने अपना टॉवेल हटाया, ये कौन सी ब्लू फिल्म है? जिसके बाद सभी हंसने लगे. इसके बाद जब उनको 'बलम पिचकारी' गाने का स्टेप करके दिखाया गया तब वह रणबीर को पहचान पाईं. इतना ही नहीं नोरा यहीं नहीं रूकीं उन्होंने रणबीर पूछ ही लिया की ये उन्होंने कौन सी ब्लू फिल्म की थी?

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: शो में अर्जुन-अंशुला को लेकर जान्हवी ने कही दिल की बात, जिसे सुन इमोशनल हुए करण-सारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़