No Entry 2 के सीक्वल से कटा सलमान खान-अनिल कपूर और फरदीन का पत्ता, ये एक्टर्स मचाएंगे धमाल!

No Entry 2: सलमान खान और अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म 'नो एंट्री' का अब जल्द ही पार्ट 2 बनने जा रहा है. आइए जानते हैं फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर क्या नई अपडेट्स सामने आई है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 06:29 PM IST
    • 20 साल बाद पर्दे पर आएगी 'नो एंट्री 2'?
    • सलमान खान नहीं होंगे सीक्वल का हिस्सा
No Entry 2 के सीक्वल से कटा सलमान खान-अनिल कपूर और फरदीन का पत्ता, ये एक्टर्स मचाएंगे धमाल!

नई दिल्ली: No Entry 2: साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री' का निर्देशन की कमान अनीस बज्मी ने संभाली और बोनी कपूर के प्रोडक्शन में फिल्म तैयार हुई. फिल्म ने अपनी मजेदार कहानी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर के साथ फरदीन खान ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाया. बॉक्स ऑफिस पर यह उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. दर्शकों के लिए ये फिल्म आज भी यादगार मानी जाती है. अब काफी समय से इसके सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं. अब इस पर फिर अपडेट आया है.

‘नो एंट्री 2’ में नजर आएगी ये तिगड़ी

'नो एंट्री' की सक्सेस के बाद अब मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जल्द ही मेकर्स अब ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे है. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने हाल ही में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को सीक्वल के लिए कास्ट किया है. हालांकि, इस पर फिल्म की टीम और तीनों कलाकारों की ओर से ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. सूत्रों के हवाला से ये भी जानकारी दी गई है कि इस पार्ट का निर्देशन और लेखन भी अनीस बज्मी ही करने वाले हैं.

‘नो एंट्री’ के 20 साल पूरे होने पर रिलीज हो सकता है पार्ट 2

फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू हो सकती है. मेकर्स फिल्म को 'नो एंट्री' के 20 साल पूरे होने के मौके पर ही रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट पर भी कोई चर्चा नहीं हुई है. इस फिल्म के माध्यम से पर्दे नई जोड़ियां देखने को मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है.

‘नो एंट्री’ में नजर आए थे ये स्टार्स

‘नो एंट्री’ 26 अगस्त 2005 को रिलीज हुई थी जो करीब 20 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई थी. फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान के अलावा सेलिना जेटली, बिपाशा बसु, लारा दत्ता और ईशा देओल भी नजर आई थीं. अब देखना यह है कि फिल्म के सीक्वल में कौन-कौन से कलाकार नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया अलर्ट, कास्टिंग के नाम पर किया जा रहा है स्कैम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़