नित्या मेनन ने पर्दे पर जिस किरदार को निभाया, अब रियल लाइफ में हुआ वैसा ही दर्दनाक हादसा

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menen)की क्यूट स्माइल पर करोड़ों लोग अपना दिल हार बैठते हैं. हाल ही में नित्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताया है कि उनके पैर में चोट लग गई है. बता दें कि 'मॉडर्न लव हैदराबाद' में उनके किरदार को भी पैट में चोट लगी होती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 03:20 PM IST
  • 'मॉडर्न लव हैदराबाद' फेम नित्या मेनन हुईं चोटिल
  • नित्या मेनन Thiruchitrambalam फिल्म में आएंगी नजर
नित्या मेनन ने पर्दे पर जिस किरदार को निभाया, अब रियल लाइफ में हुआ वैसा ही दर्दनाक हादसा

नई दिल्ली: नित्या मेनन (Nithya Menen)साउथ की मशहूर अदाकारा हैं जो कई तेलुगू फिल्मों में अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. इन दिनों वे 'मॉडर्न लव हैदराबाद' (Modern Love Hyderabad)के जरिए इंटरनेट पर छाई हुई हैं. अमेजन प्राइम की ओरिजनल सीरीज में नित्या लीड रोल में हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को एक बार फिर इंप्रेस किया है. इसी बीच उन्होंने अपनी दो पिक्चर शेयर की हैं जिनमें वे चोटिल दिख रही हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री इन दिनों अपनी वेब सीरिज 'मॉडर्न लव हैदराबाद' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीरिज में एक्ट्रेस की एक्टिंग ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस को चोट लगी दिख रही है. 

पैर में लगी चोट 

पॉपुलर एक्ट्रेस नित्या मेनन इन दिनों अमेजन प्राइम की ओरिजनल सीरीज 'मॉडर्न लव हैदराबाद' में लीड रोल में नजर आई हैं. सीरिज में उनके पैर पर चोट लगी होती है उनकी देखभाल उनकी मां करती है. वहीं अब रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस के पैर में चोट लग गई है, उन्हें चलने में काफी दिक्कत हो रही है. इस कठिन समय में उनकी मां की उनका ध्यान रख रही हैं. फोटो में नित्या के पैरों में पट्टी बंधी हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

एक्ट्रेस ने लिखा ये मैसेज 

बता दें कि एक्ट्रेस ने यह पोस्ट अपनी ऑन स्क्रीन मां रेवती के जन्मदिन पर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए हुए एक्ट्रेस ने लिखा- यह कैसी स्थिती है में रियल लाइफ में वैसी ही हालत में हू जैसा सीरीज में मेरा किरदार नूरी था और मेरी मां मेरे लिए खाना बना रही हैं. रेवती मैम हैप्पी बर्थडे, कोई नहीं कह सकता है कि आप मेरी मां नहीं हो, मैं खुश हूं कि लोग इसे देख पा रहे हैं. 

नित्या मेनन करियर वर्कफ्रंट 

नित्या मेनन जल्द ही तमिल और मलयामल फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने 'Thiruchitrambalam' फिल्म और  'Aaraam Thirukalpana'  की शूटिंग खत्म कर दी है. वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस राणा दग्गुबाती के साथ फिल्म 'Bheemla Nayak' में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः ब्यूटी स्टैंडर्ड की इन 'कमियों' को साई पल्लवी से अनुपम खेर तक ने बनाया कामयाबी की सीढ़ी, हासिल किया ऊंचा मुकाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़