Bigg Boss 16: निमृत कौर की किस्मत का खुला ताला, मिला 'टिकट टू फिनाले'

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में सनसनीखेज खुलासा किया गया. निमृत कौर अगर कप्तान बनी रहती हैं तो वो सीधा फिनाले वीक में जा सकती हैं. ऐसे में उनके रास्ते में शिव ठाकरे से लेकर शालीन भनोट तक खड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 09:14 PM IST
  • निमृत कौर के हाथ लगी लॉट्री
  • क्या बचा पाएगी अपनी कप्तानी
Bigg Boss 16: निमृत कौर की किस्मत का खुला ताला, मिला 'टिकट टू फिनाले'

Ticket To Finale: बिग बॉस 16 रोजाना नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है. हर दिन कोई नया हंगामा और सनसनीखेज खुलासा देखने को मिल रहा है. शो के सबसे पावरफुल जय और वीरु की जोड़ी साजिद खान और अब्दू रोजिक को बेघर कर दिया गया है. ऐसे में खतरा अभी कम नहीं हुआ है. कुछ खिलाड़ियों के सिर पर खतरा मंडराना शुरू हो गया है.

कौन होगा बेघर

सूत्रों के हवाले से इस हफ्ते सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता और शालीन भनोट नॉमिनेट होने वाले हैं. द खबरी जो हमेशा से ही बिग बॉस से जुड़ी ऐसी खबरों को लीक करता रहता है उसने ये लिस्ट जारी की है. फिलहाल कौन बेघर होगा इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निमृत बनेंगी कप्तान

बिग बॉस ने एक बार फिल निमृत कौर पर मेहरबानी दिखाई है जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. बिग बॉस के ताजा प्रोमो में बिग बॉस घरवालों से बात करते हुए कहत हैं कि जब घर में सब चीजें पहले की तरह हो रही हैं तो एक और चीज क्यों ना कर ली जाए. निमृत कौर को घर का एक बार फिर कप्तान बना दिया जाता है.

टिकट टू फिनाले

इसके बाद बिग बॉस एक और खुलासा करते हैं कि जो भी कप्तान होगा वो सीधे टिकट टू फिनाले का हकदार होगा. बिग बॉस ने बताया कि जो कंटेस्टेंट कप्तान बनेगा उसका फिनाले वीक तक जाना कंफर्म होगा. बता दें कि फिनाले वीक ज्यादा दूर नहीं है. फरवरी के पहले हफ्ते में ही बिग बॉस 16 का विनर घोषित कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़