टीचर्स के दर्द को बयां करने आ रही हैं निम्रत कौर, दिलचस्प सफर के लिए हुईं उत्साहित

निम्रत कौर (Nimrat Kaur) हमेशा ही अक्सर ही फिल्मों के साथ एक खास संदेश भी दर्शकों को देती दिखती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए दर्शकों में खास उत्साह देखने को मिलता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 09:28 PM IST
  • निम्रत कौर नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं
  • निम्रत हर फिल्म में कमाल ही दिखाती हैं
टीचर्स के दर्द को बयां करने आ रही हैं निम्रत कौर, दिलचस्प सफर के लिए हुईं उत्साहित

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) एक्टिंग की दुनिया में काफी अच्छा सफर बिता चुकी हैं. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से खुद को उसमें ढाल लेती हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर रोल को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर जीया है. यही कारण ही उनकी हर फिल्म फैंस के बीच उत्सुकता भी बढ़ा देती है. अब निम्रत अपनी अगली फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

निम्रत कौर ने शुरू की शूटिंग

निम्रत ने बुधवार को पुणे में फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. अभिनेत्री को हाल ही में मुहूर्त पूजा के लिए फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के मुंबई ऑफिस में भी देखा गया था. इस फिल्म में निम्रत कौर के अलावा राधिका मदान को भी मुख्य किरदार में देखा जाने वाला है.

फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं निम्रत

शूटिंग की शुरुआत में अपने उत्साह के बारे में निम्रत ने कहा, 'मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं. संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

निम्रत 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसी अनूठी कहानी को दर्शकों के सामने लाने को लेकर उत्साहित हैं. वहीं, उनके फैंस भी इस फिल्म के लिए अभी से बेताब हो गए हैं.

शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म

निम्रत ने अपनी इस फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा, 'तो 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसी थीम के साथ यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है, जो एक कहानी है जो शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है. मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं, यह वास्तव में अद्भुत है और मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं. शुरू होता है.'

2023 में रिलीज होगी फिल्म

दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, 'हैप्पी टीचर्स डे' शिक्षकों के संघर्षों के चित्रण के साथ दर्शकों को एक असामान्य सवारी पर ले जाएगा. मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित फिल्म शिक्षक दिवस 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में एक अलग ही कहानी देखने को मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: क्या पारितोष को माफ करेगी किंजल? वनराज के प्रेशर में लेगी ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़