एक्ट्रेस ने बताया दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड को नकली, अवॉर्ड वापसी का किया ऐलान

Nikkita Ghag News: दादा साहेब फाल्के के नाम पर पूरा अवॉर्ड फंक्शन देख निकिता घाघ ने इसे गोरखधंधा बताया है. साल 2022 में इस अवॉर्ड को जीतने वाली मॉडल ने बताया कि ये पूरी तरह से फेक है और अन्य कलाकारों को भी इसे वापिस कर देना चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 11:57 AM IST
  • निकिता घाघ ने लगाई लताड़
  • दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड नकली
एक्ट्रेस ने बताया दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड को नकली, अवॉर्ड वापसी का किया ऐलान

Nikkita Ghag Announces: Model निकिता घाघ ने हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड को फेक बताया है. निकिता घाघ को पिछले साल इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था अब मॉडल ने इस अवॉर्ड को लौटाने का ऐलान कर दिया है. निकिता ने सेलेब्स से भी इस अवॉर्ड को लौटाने की अपील की है. वजह जान आप भी दंग रह जाएंगे.

निकिता घाघ ने किया ऐलान

साल 2022 में निकिता घाघ को दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड दिया गया. पशु अधिकारों के हक में काम करने पर ये अवॉर्ड उन्हें दिया गया था. निकिता ने अब अवॉर्ड शोज को गोरखधंधा बताया है. निकिता के अनुसार इसका पर्दाफाश होना बेहद जरूरी है. निकिता घाघ कई सालों से एनजीओ दावा इंडिया का संचालन कर रही हैं और पशुओं की देखभाल करती हैं.

निकिता घाघ की रिक्वेस्ट

सालों से चल रहे दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का इस साल भी आयोजन हुआ. इस फंक्शन में आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस, रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर और द कश्मीर फाइल्स को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया.इसके अलावा ऋषभ शेट्टी, वरुण धवन, आर. बाल्की और आरआरआर को भी कई सम्मान दिए गए. एख वेबसाइट से बात करते हुए निकिता ने बताया कि दादा साहेब के नाम से ये नकली अवॉर्ड चलाया जा रहा है.

अवॉर्ड को बताया नकली

निकिता घाघ ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से भी इस अवॉर्ड को लौटाने की बात कही है. निकिता का कहना है कि कलाकारों को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि भारत सरकार भी दादा साहेब फाल्के के नाम से राष्ट्रीय पुरस्कार देती है. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी अस अवॉर्ड पर रोक लगाने की मांग निकिता ने की है.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़