चलती कार में निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा की पोनीटेल खोलते आए नजर, इंटरनेट पर क्यूट वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा की पोनीटेल को ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर उनका ये वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2023, 02:57 PM IST
  • निक जोनस ने खोली प्रियंका की पोनीटेल
  • इंटरनेट पर निक-प्रियंका का वीडियो वायरल
चलती कार में निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा की पोनीटेल खोलते आए नजर, इंटरनेट पर क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग शो 'सिटाडेल' में देखा गया था, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनके पति निक जोनस उनकी पोनीटेल ठीक करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों विंबलडन के वुमेन सिंगल फाइनल मैच देखने के बाद कार से घर लौट रहे हैं. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'पोनीटेल कॉम्पलिकेटेड है.''

प्रियंका ने शेयर किया क्यूट वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वीडियो में निक को प्रियंका की पोनीटेल ठीक करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इस दौरान प्रियंका इस पल को कैद करने के लिए अलग-अलग एंगल से सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. जल्द ही, निक हार मान लेते हैं और बाल पूरी तरह से खोल देते हैं. वीडियो के आखिर में प्रियंका हंसने लगती हैं.

निक ने शेयर किया पोस्ट 
बाद में, निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की. साथ ही विंबलडन महिला फाइनलिस्ट की तस्वीरें भी साझा की और कैप्शन में लिखा, "अपने प्यार के साथ टेनिस में खूबसूरत पल, रॉयल बॉक्स में बैठना और मार्केटा वोंद्रोसोवा को उनका पहला ग्रैंड स्लैम जीतते देखना सम्मान की बात है."

साल 2018 में शुरू की डेटिंग 
प्रियंका और निक ने 2018 में डेटिंग शुरू की और उसी साल के अंत तक शादी कर ली. एक्ट्रेस के अनुसार, मशहूर सिंगर ने डेटिंग शुरू करने के दो महीने के भीतर ही उन्हें प्रपोज कर दिया था.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़