स्टाइलिश दिखने के लिए निया शर्मा ने बालों का किया ऐसा हाल, बदले हुए लुक ने कर दिया हैरान

निया शर्मा (Nia Sharma) के सिजलिंग लुक्स के चर्चे इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाओं से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से निया का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 01:07 PM IST
  • निया शर्मा के हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं
  • निया शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
स्टाइलिश दिखने के लिए निया शर्मा ने बालों का किया ऐसा हाल, बदले हुए लुक ने कर दिया हैरान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में रहती हैं. उनकी हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. वहीं, निया भी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. वह कभी अपने स्टाइल और लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में नहीं झिझकतीं. उनके इसी अंदाज को खूब पसंद भी किया जाता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Nia Sharma ने दिखाया स्टाइलिश लुक

निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी हर दिन बढ़ती जा रही है. आज निया के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में भी निया का लुक काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है. उन्होंने यहां ऑफ व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप और व्हाइट जीन्स कैरी की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने यहां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए काफी अलग मेकअप किया है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ डार्क वायलेट पिंक कलर का स्मोकी आई लुक रखा है. इसके साथ निया ने अपना आधे बालों को बांधा हुआ है, जो उनके आई मेकअप से मैच कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस ने अपने बालों पर भी पिंक कलर कराया है. इस लुक में निया काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

इस शो में दिखेंगी निया शर्मा

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह ठुमकों से फैंस का दिल चुराने आ रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को अपकमिंग डांस शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जाने वाला है. फैंस शो में उन्हें देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Case में बड़ा एक्शन, पुलिस ने क्लब मालिक और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़