निया शर्मा ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, बोल्ड लुक पर फैंस की टिकी निगाहें

Nia Sharma Photo: टीवी एक्ट्रेस निया शर्माअपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर निया शर्माका बोल्ड लुक अक्सर वायरल रहता हैं. एक बार फिर निया शर्मा का स्टनिंग अंदाज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 11:31 AM IST
  • निया शर्मा ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
निया शर्मा ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, बोल्ड लुक पर फैंस की टिकी निगाहें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा Nia Sharma अपने शानदार लुक्स और फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज वायरल रहता हैं. निया शर्माटीवी की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं जो किसी भी आउटफिट को बेहद कॉन्फिडेंट्स के साथ कैरी करती हैं. निया शर्माडीप नेकलाइन आउटफिट्स से लेकर शॉर्ट ड्रेस को बेहद क्लासी अंदाज से कैरी करती हैं. एक बार फिर निया शर्माने इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया हैं. उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

निया शर्माने शेयर किया बोल्ड लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मासोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर निया शर्माने इंटरनेट पर अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचा दिया है. उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. निया शर्माके इस लुक की बात करें तो शॉर्ट ड्रेस में वह पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

शॉर्ट डेनिम में दिए किलर पोज 
निया शर्मा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो निया व्हाइट शर्ट और शॉर्ट डेनिम आउटफिट में बेहद सिजलिंग लग रही हैं. निया शर्मा व्हाइट टॉप और शॉर्ट पहन डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

निया शर्मा का करियर 

निया शर्मा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि निया को पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली है. निया शर्मा टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज में  भी नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः DID सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुए गोविंदा, पूरा कर दिया सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़