छोटी सी ब्रालेट, जीन्स के ओपन बटन, निया शर्मा बोल्डनेस दिखाने के लिए हो गईं इतनी बेकाबू

निया शर्मा ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किय है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. इस लुक में बहुत बेबाक दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 03:29 PM IST
  • निया शर्मा ने दिखाया हॉट लुक
  • बेबाक दिख रही हैं निया शर्मा
छोटी सी ब्रालेट, जीन्स के ओपन बटन, निया शर्मा बोल्डनेस दिखाने के लिए हो गईं इतनी बेकाबू

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले भी ज्यादा हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. ऐसे में निया के चाहने वालों की उत्सुकता उनके नए अंदाज देखने के लिए और बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से निया ने अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस का काफी बेबाक अंदाज देखने को मिला है. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

Nia Sharma ने बरपाया कहर

निया ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर का छोटा सा ब्रालेट टॉप पहना है. वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी में अपना हॉट लुक कैप्चर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके बाद अगले ही पल में निया इंटेंस लुक में वॉक करती नजर आती हैं. यहां उन्होंने अपनी जीन्स का बटन भी खोला हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन बेक बेल्ट लगाई है.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी न्यूड आईमेक रखा है. यहां उन्होंने अपने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर निया ने गोल्ड की चेन और मैचिंग की हैवी रिंग पहनी है. निया शर्मा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए खुद को 'टोटा' कहा है.

निया के फिगर पर टिकी नजरें

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक भी वायरल होने लगा है. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, लोगों की नजरें एक बार फिर से निया के कर्वी फिगर पर टिक गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का हमेशा ही लोगों पर जादू चलाया है.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार दिखा दिया बॉयफ्रेंड का चेहरा, इस अंदाज में प्यार लुटाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़