पूल पार्टी के दौरान कैमरे में कैद हुआ निया शर्मा का ऐसा अंदाज, खूब वायरल हो रहे वीडियोज

Nia Sharma Pool Party Photos: निया शर्मा ने इस बार पूल पार्टी की अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. निया इस दौरान बेहद हॉट और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2023, 09:02 PM IST
  • निया शर्मा ने किया अदाओं से हैरान
  • पूल पार्टी में बेहद हॉट नजर आईं निया
पूल पार्टी के दौरान कैमरे में कैद हुआ निया शर्मा का ऐसा अंदाज, खूब वायरल हो रहे वीडियोज

नई दिल्ली: Nia Sharma Pool Party Look: निया शर्मा अपने हॉट लुक्स और कर्वी बॉडी के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. उन्होंने अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉटनेस के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर एक्ट्रे्स के सिजलिंग लुक्स लोगों के होश उड़ा देते हैं. ऐसे में फैंस को भी अब उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से निया ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

निया शर्मा की हॉटनेस ने उड़ाए होश

निया ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट किए हैं. इनमें एक्ट्रेस को पूल पार्टी के दौरान काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यहां कुछ जगहों पर निया नियोन ग्रीन शेड की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस हॉट लुक में स्वीमिंग पूल में जमकर डांस भी किया. वहीं, कुछ तस्वीरों में एक पिंक गाउन में दिख रही हैं.

दुबई में पार्टी कर रही हैं निया शर्मा

निया ने इस पार्टी की झलक दिखाते हुए कई लुक्स शेयर किए हैं. बता दें कि इस समय एक्ट्रेस दुबई में फुरसत के पल बिता रही हैं. इस दौरान भी वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. निया का ये नया अवतार अब उनके चाहने वालों के बीच भी खूब वायरल हो रहा है. कुछ मिनटों में ही उनकी वीडियोज पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हर तरह के प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से उन्हें कम ही शोज में देखा जा रहा है. पिछले दिनों एक्ट्रेस को यो यो हनी सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में ही देखा गया था. इसके बाद से ही फिलहाल निया ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन के रौबिले अंदाज उड़ाए होश, दुश्मनों को फिर आड़े हाथ लेगी आर्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़