गोवा पहुंच निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, बिकिनी पहन दिखाई बेबाकी

निया शर्मा शर्मा ने अपने फिगर और बोल्ड अदाओं से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. अक्सर एक्ट्रेस से सिजलिंग लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपना बिकिनी लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 04:24 PM IST
  • निया शर्मा ने दिखाया बिकिनी लुक
  • काफी हॉट दिख रही हैं निया शर्मा
गोवा पहुंच निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, बिकिनी पहन दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. टीवी शोज के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया आज उस मुकाम पर हैं, जहां उन्हें दुनियाभर के लोग जानते हैं. निया ने अपने करियर में कई बोल्ड किरदारों को बेबाकी से पर्दे पर उतारा है. हालांकि, असल जिंदगी में भी निया काफी बोल्ड हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. यहीं कारण ही कि आज निया के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

Nia Sharma ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

निया अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर अपने बोल्ड लुक्स को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज देती रहती हैं. हालांकि, लोग तो उनके कर्वी फिगर पर फिदा रहते हैं. फैंस को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस बार निया अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

बिकिनी लुक में सुपर हॉट दिख रही हैं निय शर्मा

लेटेस्ट फोटोज निया किसी ब्लैक कलर की बिकिनी पहले झूला पर बैठी दिख रही हैं. इस दौरान उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने यहां अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. बता दें कि निया इस समय गोवा में वक्त बिता रही हैं. लगातार वह अपने हॉट लुक्स शेयर कर रही हैं. 

निया के फैंस के बीच वायरल हुआ लुक

अब निया के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक काफी तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. यूजर्स ने रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ निया पर खूब प्यार लुटाया है. उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ब्लैक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने दिए किलर पोज, फैंस हुए मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़