Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुआ एक और उलटफेर, प्राइज मनी से घटाए 25 लाख रुपए

'बिग बॉस 16' में सलमान खान ने विनर के लिए मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. घरवालों के फैसले से विनर को 25 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. जिस प्राइज मनी के लिए सभी आपस में भिड़ रहे हैं उसमें से 25 लाख रुपए घटा दिए गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 10:17 AM IST
  • एलिममिनेशन टास्क में आया ट्विस्ट
  • सलमान खान ने बदल दी विनर की जिंदगी
Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुआ एक और उलटफेर, प्राइज मनी से घटाए 25 लाख रुपए

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में हर दिन कोई नया तूफान आता है. रोजाना कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं. जहां एक पल को कोई किसी का संगी साथी रहता है तो दूसरे ही पल वो जानी दुश्मन बन जाता है. ऐसे में घरवालों ने एक ऐसी बेवकूफी कर दी है जिसके बारे में किसी ने भी सोचा तक नहीं था. दरअसल एलिमेशन टास्क के दौरान ही सारा उलटफेर किया गया.

एलिमिनेशन टास्क ने किया हैरान

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर और अर्चना गौतम नॉमिनेट हुई थीं. सलमान खान ने ऐसे में तीनों की तकदीर का फैसला करने का दारोमदार उनके दोस्तों पर डाल दिया.तीनों को अपना एक साथी चुनना था. ऐसे में अर्चना गौतम ने प्रियंका, सौंदर्या शर्मा ने गौतम को और सुंबुल ने साजिद खान को चुना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हो गया 25 लाख का नुकसान

सलमान खान ने ऐसे में घरवालों से कहा कि अगर दो बजर बजे तो प्राइज मनी से 25 लाख घटाए जाएंगे और अगर कोई बजर नहींबजा तो एक सदस्य घर से बाहर जाएगा. ऐसे में प्रियंका, साजिद और गौतम तीनों ने मिलकर बजर बजा दिया. इस तरह सुंबुल, अर्चना और सौंमदर्या तो सेफ हो गए लेकिन पैसे कट गए.

मचा हंगामा

इस हफ्ते भी कोई बिग बॉस से बेघर नहीं हुआ. प्रियंका, गौतम और साजिद की वजह से 25 लाख रुपए कट गए. प्रियंका ने ऐसे में कहा कि उसे एक बार अपने फैसले के लिए सोच लेना चाहिए था. इस वजह से प्रियंका और शइव में भई खूब झड़प हुई. वीकेंड का वार में सलमान खान ने साजिद खान को भी खूब फटकार लगाई है.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की खोली पोल, 'मां को नहीं पसंद हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़