Amar Singh Chamkila: नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने को तैयार दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला', जानिए कब होगी स्ट्रीम?

Amar Singh Chamkila: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनीं फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' लंबे समय से चर्चा में है. अब बीच नेटफ्लिक्स ने फिल्म का टीजर शेयर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 01:24 PM IST
    • अमर सिंह चमकीला की रिलीज डेट आउट
    • नेटफ्लिक्स ने शेयर किया फिल्म का टीजर
Amar Singh Chamkila: नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने को तैयार दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला', जानिए कब होगी स्ट्रीम?

नई दिल्ली: Amar Singh Chamkila: 'जब वी मेट', 'रॉकस्टार' और 'लैला मजनू' जैसी शानदार फिल्मों के निर्देशक लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में बने हुए थे. डायरेक्टर की ये फिल्म थिएटर्स के बजाय ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है. 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका निभा रहे हैं.

'अमर सिंह चमकीला' का धमाकेदार टीजर आया सामने 

बता दें कि अमर सिंह चमकीला पंजाबा इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित नाम थे. एक ऐसे समय था जब इंडस्ट्री में उनका नाम हर तरफ चलता था. वह पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट थे. उनका म्यूजिक पंजाब के लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय था. उनके स्टारडम से पंजाब के बड़े बड़े कलाकार घबरा जाया करते थे. उन्होंने 'पहले ललकारे नाल', भक्ति गीत 'बाबा तेरा ननकाना', जैसे कई मशहूर गाने बनाए हैं. इन गानों को फैंस आज भी बड़े चाव से सुना करते हैं. 'चमकीला' पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के उसी जाने माने म्यूजिशियन अमर सिंह की कहानी है. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

कब और कहां रिलीज होगी चमकीला?

26 फरवरी 2024 को परिणीति चोपड़ी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' का इंतजार करने वालों की बेकरारी खत्म हो गई है. सोमवार को एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का घोषणा कर दी गई है. फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट आउट की है. वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'माहौल बन जाता था जब वह छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज.' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म 12 अप्रैल से स्ट्रीम होगी. 

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़