Arjun Bijlani की हुई सर्जरी, वाइफ नेहा स्वामी ने दिया हेल्थ अपडेट

Arjun Bijlani Hospitalised: बीते दिन टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. अब एक्टर की पत्नी ने हेल्थ अपडेट दिया है. बता दें कि अर्जुन बिजलानी की अपेंडिक्स की सर्जरी हुई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2024, 11:58 AM IST
  • अर्जुन बिजलानी की हुई सर्जरी
  • पत्नी नेहा ने दिया हेल्थ अपडेट
 Arjun Bijlani की हुई सर्जरी, वाइफ नेहा स्वामी ने दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली:Arjun Bijlani Hospitalised: टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी की काफी समय से पेट दर्द की शिकायत थी. बीते दिन अर्जुन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब उनकी पत्नी नेहा ने एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

कैसी है अर्जुन बिजलानी की तबियत?

लगातार पेट दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुए अर्जुन बिजलानी अब ठीक हैं. कल एक्टर की अपेंडिक्स की सफल सर्जरी हुई थी. इसके बाद फैंस को अर्जुन की वाइफ नेहा स्वामी ने हेल्थ अपडेट दिया है. नेहा ने डॉक्टर्स और फैंस का शुक्रिया करते हुए लिखा, 'मैं डॉक्टर्स और भगवान की बहुत आभारी हूं कि अर्जुन की सर्जरी अच्छे से हो गई. उनके सभी फैंस और करीबियों को उनके लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद, सभी की प्रार्थनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद ओम गं गणपताय नमः.'

कल अस्पताल में भर्ती हुए अर्जुन 

अर्जुन बिजलानी के पेट में दर्द की वजह से उन्हें 9 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर के पेट में अचानक अपेंडिसाइटिस का दर्द हुआ था. पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती है. दर्द की वजह से एक्टर 8 मार्च शूटिंग पर नहीं जा पाए थे. खबरों के अनुसार 9 मार्च को एक्टर का अपेंडिक्स का ऑपरेशन होना है. 

अर्जुन बिजलानी वर्कफ्रंट 

अर्जुन बिजलानी के काम की बात करें तो एक्टर फिलहाल प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल से पहले वह कई टीवी शो को होस्ट कर चुके हैं. अर्जुन कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं. जैसे नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, मिले जब हम तुम, मेरी आसिकी तुम से ही. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़