नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नेहा मलिक पिछले कुछ वक्त से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. आज नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 02:35 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं नेहा मलिक
  • नेहा ने दिखाई लेटेस्ट शूट की झलक
नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) ने बहुत कम समय में एक्टिंग वर्ल्ड और दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. प्रोजेक्ट्स के अलावा नेहा की अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. ऐसे में नेहा लोगों के बीच अलग पहचान रखती हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

एक बार फिर चर्चा में आईं नेहा

नेहा मलिक पिछले कुछ वक्त से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. आज नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है. नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

फोटोज में नेहा को ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. अब नेहा का ये एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हुईं फोटोज

यहां नेहा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इन फोटोज में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है.

ये भी पढे़ं- खतरे से बाहर हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़