शादी की दूसरी सालगिरह पर मां नीतू कपूर ने बहू-बेटे पर बरसाया प्यार, खूबसूतर तस्वीर शेयर कर दिया आशीर्वाद

Neetu Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज यानी 14 अप्रैल को अपनी दूसरी एनिवर्सरी मना रहे हैं.  इस खास मौके पर रणबीर कपूर की मां और आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 14, 2024, 04:51 PM IST
  • नीतू कपूर ने शेयर की आलिया-रणबीर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
शादी की दूसरी सालगिरह पर मां नीतू कपूर ने बहू-बेटे पर बरसाया प्यार, खूबसूतर तस्वीर शेयर कर दिया आशीर्वाद

नई दिल्ली:Neetu Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. परिवार दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी कपल को खूब बधाई दे रहे हैं.  ऐसे में कपल को सालगिरह पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. इस बीच नीतू कपूर ने अपने चहीते बेटे और बहू को खास अंदाज में विश किया है.

नीतू ने शेयर की फोटो

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पूजा करते हंसते नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. साथ ही साथ फूलों की बारिश भी हो रही है. नीतू ने कैप्शन में लिखा- 'आशीर्वाद'. बता दें, ये तस्वीर इस कपल के वेडिंग फंक्शन की है.

2018 में लव लाइफ की शुरुआत हुई

आलिया भट्ट् ने बताया था कि पहली बार दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में साथ करने वाले थे. यही फिल्म हम दोनों के लिए काफी खास बन गई, क्योंकि इस फिल्म ने दोनों के बीच करीबियां लाई. आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के सीजन 7 में अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी.  आलिया ने कहा था कि ब्रह्मास्त्र की टीम को एक वर्कशॉप अटेंड करना था. तभी फ्लाइट में हम दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और उसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए. कुछ टाइम बाद हमें प्यार हो गया.

2022 में लिए सात फेरे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया. हर इवेंट, शादी और अवॉर्ड शो में दोनों साथ नजर आए और पैप को जमकर पोज दिए. कई साल की डेटिंग के बाद आखिरकार दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. शादी काफी सिंपल हुई थी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के तीन महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था और शादी के सात महीने बाद दोनों राहा के माता-पिता बन गए थे.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़