Nayanthara-Vignesh Wedding Pics: दुल्हन के लिबास में नयनतारा से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, सामने आई पहली फोटो

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शादी के बंध चुके हैं. लंबे वक्त डेटिंग के बाद अब दोनों एक निजी समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली. अब इनकी शादी की फोटोज भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 12:32 PM IST
  • नयनतारा दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • विग्नेश और नयनतारा पिछले 7 सालों से रिश्ते में थे
Nayanthara-Vignesh Wedding Pics: दुल्हन के लिबास में नयनतारा से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, सामने आई पहली फोटो

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) गुरुवार को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. कपल को जिंदगी के इस पड़ाव के लिए अब फैंस से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. दोनों की शादी का समारोह सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही किया गया था. अब इनकी शादी की पहली फोटोज भी सामने आ गई हैं.

सामने आई शादी की पहली फोटोज

दुल्हन के लिबास में नयनतारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपनी शादी के इस खास मौके के लिए पारंपरिक लाल रंग की साड़ी चुनी. इसके साथ उन्होंने ग्रीन और व्हाइट स्टोन्स वाली कुंदन की हैवी ज्वैलरी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

रेड के साथ ग्रीन कुंदन की ज्वैलरी का टीम अप काफी जच रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और गजरे से इसे कंप्लीट किया है. दुल्हन के लुक में नयनतारा पर से नजरें हटाया मुश्किल हो गया है.

फोटोज पर फैंस ने लुटाया प्यार

दूसरी ओर विग्नेश ने अपने दूल्हे के लुक को कंप्लीट करने के लिए क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है. यहां वह काफी क्लासी और स्टनिंग दिख रहे हैं. दोनों की इन फोटोज पर अब फैंस ने खूब प्यार लुटाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

दोनों को ढेरों शुभकामनाएं भी मिल रही हैं. दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखने को मिल रही है.

2015 में हुई थी नयनतारा और विग्नेश की मुलाकात

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में तमिल फिल्म 'नानम राउडी धान' के सेट पर हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

इसके बाद ही दोनों दोस्त बने और जल्द ही इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. हाल ही में विग्नेश ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते का ऐलान करते हुए बताया है कि वह नयनतारा से 9 जून को शादी करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6 : इस बार नहीं चल पाया अक्षय कुमार का जादू, छठे दिन किया सबसे कम कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़