Annapoorani Controversy: विवादों के बीच नयनतारा ने लिखा 'जय श्री राम', भावनाएं आहत करने के लिए मांगी माफी

नयनतारा की 'अन्नापूर्णी' को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर लोगों ने माफी मांगी है. अब नयनतारा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 12:28 PM IST
    • नयनतारा ने मांगी माफी
    • लिखा 'जय श्रीराम' का पोस्ट
Annapoorani Controversy: विवादों के बीच नयनतारा ने लिखा 'जय श्री राम', भावनाएं आहत करने के लिए मांगी माफी

नई दिल्ली: Annapoorani Controversy: नयनतारा (Nayanthara) की पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'अन्नापूर्णी' को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है. मेकर्स और फिल्म की स्टार कास्ट पर भगवान श्रीराम का अपमान करने और लव जिगाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. इसी के चलते देशभर में फिल्म के खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज करवाई गई. इतना ही नहीं नेटफ्लिक्स ने भी विवाद बढ़ने के बाद फिल्म को प्लेटफॉर्म से हटा दिया. इसी बीच अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांग ली है.

नयनतारा ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

नयनतारा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से माफी मांगी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट की 'जय श्रीराम' के साथ शुरुआत करते हुए लिखा, 'मैं ये लेख भारी मन और सत्यता के आधार पर लिख रही हूं. पिछले कुछ समय से हमारी फिल्म अन्नपूर्णी' को लेकर जो भी स्तिथियां उत्पन्न हुईं, मैं उसके लिए सभी देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं, 'अन्नपूर्णी' को बहुत मेहनत और साफ सोच के साथ बनाया गया है, जिसका मकसद जिंदगी के सफर का प्रतिबिंब दिखाना और ये बताना था कि अगर आप दृंढ निश्चय कर लें तो जिंदगी की कोई भी बाधा दूर कर सकते हैं.'

खुद भगवान में आस्था रखती हैं नयनतारा

नयनतारा ने आगे लिखा, 'हम ईमानदारी से लोगों का एक सकारात्मक मैसेज देना चाहते थे, हमसे अनजाने में कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई. हमने उम्मीद नहीं की थी थिएटर में रिलीज हुई फिल्म, जो सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा. मेरा और मेरी टीम का इरादा किसी की भावनाओं और आस्था को ठेस पहुंचाने का नहीं था. ऐसा कुछ भी मेरी सोच से कोसों दूर है, क्योंकि मैं खुद भी भगवान में आस्था रखती हूं और देशभर के मंदिरों में जाती हूं. इस मामले की गंभीरता को समझते हुए मैं तहे दिल से उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं जिसकी भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई.'

1 दिसंबर को स्ट्रीम हुई थी 'अन्नापूर्णी'

अब नयनतारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि 'अन्नापूर्णी' को 1 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था, जिसे अब विवाद के बाद हटाया जा चुका है, इसके बाद से ही फिल्म को लेकर और चर्चा होने लगी है.

ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़