शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा-विग्नेश बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म!

Nayanthara-Vignesh Shivan Welcome Twin Baby Boy: साउथ सिनेमा के पावर कपल नयनतारा  (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने जुड़वां बेटों का स्वागत किया है. कपल ने शादी के 4 महीने बाद फैंस के साथ गुड़ न्यूज शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 01:49 PM IST
  • नयनतारा-विग्नेश शिवन ने दी गुड न्यूज
  • शादी के 4 महीने बाद बनें माता-पिता
शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा-विग्नेश बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा  (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने फैंस को गुड न्यूज दी है. साउथ के इस पावर कपल ने जुड़वां बेटों का स्वागत किया है.  निर्देशक विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है. डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की पहली तस्वीर शेयर की हैं. बता दें कि कपल ने शादी के 4 महीने बाद बच्चों का स्वागत किया. 

नयनतारा-विग्नेश शिवन ने सुनाई खुशखबरी

विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- नयन और मैं बन गए हैं अम्मा और अप्पा. हम बहुत भाग्यशाली हैं. जुडवां बच्चे. हमारी सभी प्रार्थनाए, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद ने सभी अच्छी चीजों को एक साथ मिलाकर, हमारे लिए एक साथ आ गए हैं और हमें 2 बच्चों के रूप में आ गए है. हमें आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. उइरो और उलगाम  के लिए. जिंदगी एक साथ खूबसूरत और उज्ज्वल लगती है.

सरोगेसी से बनें पैरेंट्स 
साउथ फिल्म स्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने सरोगेसी से अपने पहले बच्चों को जन्म दिया है. 4 महीने बाद कपल ने अपने बेबी का स्वागत किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने सरोगेसी से माता-पिता बने हैं. 

नयनतारा-विग्नेश शिवन के बच्चों का नाम 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने जुड़वां बच्चों का नाम उइरो और उलगाम रखा है. डायरेक्टर ने खुद अपने बच्चों का नाम रिविल किया है. डायरेक्टर ने फोटो शेयर करते हुए अपने बच्चों का नाम बताया है. 

इसे भी पढ़ेंः  Har Har Mahadev Teaser: फिल्म का दमदार टीजर आउट, शरद केलकर के अभिनय ने फिर जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़