नयनतारा और विग्नेश के सरोगेसी कॉन्ट्रोवर्सी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कपल ने 6 साल पहले की थी शादी!

Nayanthara-Vignesh: नयनतारा और विग्नेश शिवन हाल ही में जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने हैं. शादी के 4 महीने बाद सेरोगेसी की वजह से कपल मुश्किलों में घिरते नजर आए थें. वहीं इस मामले में एक खबर निकल कर सामने आ रही हैं. दरअसल दोनों ने 6 साल पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 10:49 PM IST
  • नयनतारा-विग्‍नेश ने शादी पर हुआ बड़ा खुलासा
  • 6 साल पहले नयनतारा-विग्‍नेश ने की थी शादी
नयनतारा और विग्नेश के सरोगेसी कॉन्ट्रोवर्सी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कपल ने 6 साल पहले की थी शादी!

नई दिल्ली:Nayanthara-Vignesh: साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन हाल ही में माता पिता बने हैं. विग्नेश शिवन और नयनतारा ने हाल ही में दो जुड़वा बेटों का स्वागत किया हैं, जिसकी जानकारी विग्नेश ने सोशल मीडिया के द्वारा दी थी. शादी के चार महीने के अंदर पेरेंट्स बनने की वजह से दोनों मुश्किलों में फंसते नजर आए थे. राज्य सरकार ने नयनतारा और विग्नेश के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी. अब इस मामले में नया खुलासा सामने आया है. 

सामने आया चौंकाने वाला खुलासा
बता दें कि हाल ही में विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माता-पिता बनने की जानकारी शेयर की थी. इसके बाद तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री  सुब्रमण्यम ने बच्चों के जन्म को लेकर सवाल उठाए थे. वहीं कपल से मामले में सफाई देने की मांग की थी. खबरों के अनुसार नयनतारा और विग्नेश ने सरकार को हलफनामा सौंपा है. इस हलफनामे में उनकी शादी का सच सबके सामने आया है. 

6 साल से हैं शादीशूदा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा और विग्नेश शिवन दोनों ने  छह साल पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज की थी. कपल ने छह साल पहले अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था. हलफनामे में कपल ने शादी के कागज जमा किए हैं. बता दें कि  नयनतारा और विग्नेश की तरफ से इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

जून 2022 में की शादी 
नयनतारा और विग्नेश ने इस साल 2022 जून में शादी की थी. 9 जून को उनकी शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी. साउथ की इस बड़ी शादी में बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान भी पहुंचे थे. इतना ही नहीं नयनतारा और विग्नेश की शादी की डॉक्यूमेंट्री भी बनी है. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर साधा निशाना, कहां 'मुझे उसका असली रंग पता है' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़