माता-पिता बनने पर कानूनी पचड़ों में फंसे नयनतारा-विग्नेश, राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

साउथ स्टार्स नयनतारा और विग्नेश शिवन ने शादी के 4 महीने बाद जुड़वा बच्चों के जन्म की खबर सुनाकर सभी को हैरान कर दिया है. अब इसी वजह से दोनों कानूनी विवादों में भी फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 07:24 PM IST
  • नयनतारा और विग्नेश की मुसीबत में दिख रहे हैं
  • हाल ही में नयनतारा-विग्नेशन पेरेंट्स बने हैं
माता-पिता बनने पर कानूनी पचड़ों में फंसे नयनतारा-विग्नेश, राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 4 महीने पहले ही शादी के बंधन में हैं. वहीं, हाल ही में दोनों ने माता-पिता बनने की खुशखबरी भी दे दी है. दरअसल, नयनतारा और विग्नेश कुछ दिन पहले ही सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने हैं. इस खबर के उन्होंने सभी को सरप्राइज कर दिया है. हालांकि, अब इसी कारण दोनों ही सितारे कानूनी मुश्किलों में फंस गए हैं.

तमिलनाड सरकार ने लिया फैसला

सोशल मीडिया पर जहां एक ओर नयनतारा और विग्नेश को जिंदगी के इस खूबसूरत पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं कई लोगों ने दोनों से तरह-तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं. अब दोनों सितारे कानूनी पचड़ों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में तमिलनाड सरकार की तरफ से भी इस मामले पर बयान जारी किया गया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम.ए. सुब्रमण्यम ने कहा, 'इस मामले पर जांच की जाएगी और कपल से जवाब मांगा जाएगा.'

सेरोगेसी का सहारा लेने पर होगी जांच

सुब्रमण्यम ने आगे कहा, 'सेरोगेसी अपने आप में ही एक बहस का मुद्दा है. कानून कुछ खास लोगों को ही सेरोगेसी का सराहा लेने की इजाजत देता है. कानून के अनुसार, सेरोगेसी के लिए 21 वर्ष से अधिक और 36 साल से कम आयु होनी अनिवार्य है. इस हालात में भी परिवार की मंजूरी ली जाती है.'  हाल ही में खबर आई है कि कई कानूनी एक्सपर्स्ट्स ने भी नयनतारा और विग्नेश के सेरोगेसी का रास्ता चुनने को गैरकानूनी बताया है.

कानूनी एक्सपर्ट्स भी नयनतारा-विग्नेश से नाराज

कानूनी एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कुछ विशेष मामलों को छोड़कर जनवरी 2022 में देश में सेरोगेसी कानूनी लागू किया गया था. इस कारण अब नयनतारा और विग्नेश पर इस कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. वहीं, कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों नयनतारा और विग्नेश ने सेरोगेसी का सहारा लिया है.

जून में हुई थी नयनतारा-विग्नेश की शादी

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने इसी साल 9 जून को अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. दोनों की शादी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: अधिक संग होटल रूम में हदें पार करेगी पाखी, क्या फैसला लेगी अनुपमा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़