Jogira Sara Ra Ra OTT Release: सिनेमाघरों में नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, मेकर्स को सताया ये डर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय ओटीटी पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 09:09 PM IST
  • जानिए मेकर्स ने क्यों लिया इतना बड़ा फैसला
  • OTT पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन की फिल्म
Jogira Sara Ra Ra OTT Release: सिनेमाघरों में नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, मेकर्स को सताया ये डर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हमेशा ही अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है. वह उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारने में माहिर हैं. नवाजुद्दीन की एक्टिंग का जादू बड़े पर्दे से डिजिटल प्लेटफॉर्म्स तक चला है. इन दिनों नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लोग पिछले लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' ओटीटी पर रिलीज हो सकती है

नवाजुद्दीन की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बजाय ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा. कहा जा रहा है ये फिल्म 9 सितंबर को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले पिछले साल फरवरी में पूरी हो चुकी है. 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को लगा तगड़ा झटका

'जोगीरा सारा रा रा' का ओटीटी पर रिलीज होना नवाजुद्दीन सिद्दिकी के लिए झटका है. अब सवाल उठता है कि मेकर्स ने आखिर क्यों इतना बड़ा फैसला लिया है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि नवाजुद्दीन को दर्शको ने हर रूप में पसंद किया है, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फिल्में रिलीज के लिए मुश्किलों का सामना कर रही है. 

जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का जो हाल हो रहा है, उसे देखते हुए नवाजुद्दीन की फिल्म के मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर किया है. बता दें कि नवाजुद्दीन एक बार इंटरव्यू में खुद बता चुके हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में दिलचस्पी नहीं है. हालांकि, इस बारे में अभी तक नवाजुद्दीन का कोई बयान सामने नहीं आया है.

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में दिलचस्पी नहीं है

बता दें कि फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' एक छोटे शहर की लव स्टोरी है, जिसमें लड़का-लड़की मिलते हैं और उन्हें प्यार हो जाता है. फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी ने किया है. फिल्म में अभिनेता के साथ नेहा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. वर्क फ्रंट के वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन पिछली बार 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. 

ये भी पढ़ें- Shamshera BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शमशेरा', चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़